Home ENTERTAINMENT VIDEO: पति के एंजॉय करने मालदीव रवाना हुईं Sana khan, एयरपोर्ट पर अदा की नमाज

VIDEO: पति के एंजॉय करने मालदीव रवाना हुईं Sana khan, एयरपोर्ट पर अदा की नमाज

0
VIDEO: पति के एंजॉय करने मालदीव रवाना हुईं Sana khan, एयरपोर्ट पर अदा की नमाज

सना खान अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने मालदीव पर जाने के दौरान की वीडियो शेयर की है.

एक्ट्रेस सना शेख ने जब से बॉलीवुड छोड़ शादी की है तब से ही खबरों छाई हुईं हैं। सना ने अपने लिए आध्यात्म का रास्ता चुना है वो चकाचौंध से दूर रहना चाहतीं हैं पर क्या करें अपने आपको सोशल मीडिया से दूर नहीं रख पाती। पिछले दिनों सना पति के साथ घूमने निकली तो लगे हाथ एक वीडियो भी शेयर कर दिया।

Sana Khan started offering Namaz at the airport with her husband


सना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो पति के साथ मालदीव जाती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सना बता रहीं है कि सी प्लेन में जाना मेरे सपना था जो अब पूरा हो गया है। सना इतनी खुश है कि कभी इधर भाग रहीं हैं कभी उधर। पर इस दौरान भी सना नमाज़ पढ़ना नहीं भूलीं।

पिछले दिनों सना खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बच्चों को तस्बीह पढ़ा रही हैं। वीडियो पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा- घर के बच्चे वही बनते हैं जो वे देखते हैं. यकीनी बनाएं कि आप उन्हें अपने कामों के साथ सही तरबियत दें, क्योंकि वे सिर्फ यही देखते हैं. उन्हें समझाएं कि हम सभी कौन हैं और आखिर में हम कहां लौटेंगे और यही अल्लाह है. अल्लाह हमारी दुआ और तौबा क़ुबूल करे।

Sana Khan Maldives Vacation With Her Husband | सना खान पति अनस के साथ एंजॉय कर रही मालदीन वेकेशन
सना खान ने 20 नवंबर को सैयद अनस के साथ शादी कर ली थी। सना ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इस बात की खबर दी। अचानक हुई शादी से फैन्स भी काफी हैरान थे। शादी के बाद सना ने अपना नाम बदलकर सयैद सना खान कर लिया है। सना के पति अनस गुजरात के रहने वाले हैं।

सना खान वैसे तो कई फिल्मों में नजर आ चुकीं है पर बिग बॉस के घर में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ी। शो में सना की शादी भी कराई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here