Home SPORTS मेरठ के कासिम का हुआ डिसेबल टीम इंडिया में चयन, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दिखायेगा जलवा

मेरठ के कासिम का हुआ डिसेबल टीम इंडिया में चयन, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दिखायेगा जलवा

0
मेरठ के कासिम का हुआ डिसेबल टीम इंडिया में चयन, बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में दिखायेगा जलवा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सरधना से है ताल्लुक.

कड़ी मेहनत, लगन, जज्बा और कुछ कर दिखाने का हौंसला. अगर इरादें फौलादी हों तो शारीरिक बाधा भी सपनों को साकार होने से नहीं रोक सकती. ये कहानी है उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ से करीब 40 किलोमीटर दूर सरधना में रहने वाले कासिम की.

कासिम का चयन चयन भारत की डिसेबल क्रिकेट टीम में हुआ है. कासिम भारत-बांग्लादेश के बीच खेले जाने वाली टी20 और एकदिवसीय क्रिकेट सीरीज़ में अपने खेल का जलवा दिखायेंगे. दोनों देशों के बीच आगामी पांच सितंबर से यह क्रिकेट सीरीज़ खेली जानी है.Sardhana 39 s Qasim selected in disabled cricket team India - सरधना के कासिम का डिसेबल क्रिकेट टीम इंडिया में हुआ चयन


कासिम सरधना के पिठलोकर गांव के रहने वाले हैं. डिसेबल इंडियन क्रिकेट टीम में चयन के बाद उनके गांव में खुशी का माहौल है. ग्रामीणों और परिजनों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है.

बता दें कि कासिम लंबे समय से प्रदेश की डिसेबल टीम से क्रिकेट खेल रह हैं. बीते पांच अगस्त को उसने हैदराबाद में डीडीसीए बोर्ड की तरफ से हुए इंडियन टीम के ट्रायल कैंप में हिस्सा लिया था. वहां उसने अपने खेल से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया जिसके बाद बोर्ड ऑफ डिसेबल्ड क्रिक्रेट एसोसिएशन इंडिया के महासचिव ने कासिम के टीम इंडिया में चयन होने की घोषणा की. इस उपलब्धि के बाद कासिम अब बांग्लादेश के साथ होने वाली क्रिकेट सीरीज में खेलने को तैयार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here