Home SPORTS शाकिब ने मचाया गदर, 29 गेंदो खेलकर मचाई तबाही, तोड़ा युवराज का रिकॉर्ड, नईम ने ठोका तूफानी अर्धशतक

शाकिब ने मचाया गदर, 29 गेंदो खेलकर मचाई तबाही, तोड़ा युवराज का रिकॉर्ड, नईम ने ठोका तूफानी अर्धशतक

0
शाकिब ने मचाया गदर, 29 गेंदो खेलकर मचाई तबाही, तोड़ा युवराज का रिकॉर्ड, नईम ने ठोका तूफानी अर्धशतक

शाकिब ने मचाया गदर, 29 गेंदो खेलकर मचाई तबाही, तोड़ा युवराज का रिकॉर्ड, नईम ने ठोका तूफानी अर्धशतक.

टी20 विश्वकप में मंगलवार को ओमान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया. ग्रुप बी के इस मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. इस मैच में मोहम्मद नईम और शाकिब अल हसन की दमदार पारीयों के दम पर बांग्लादेश की टीम ने 20 ओवर में 153 रन बनाए.

सलामी बल्लेबाज मोहम्मद नईम ने शाकिब अल हसन के साथ मिलकर चौथे विकेट लिए 80 रन की पार्टशिप की. नईम ने 50 गेंदो पर 3 चौको और 4 छक्कों की मदद से 64 रनों की आतिशी पारी खेली.

वहीं विश्व के नम्बर 1 ऑलरांउडर शाकिब अल हसन ने 29 गेंदो पर 42 रन बनाकर आउट हुए. उन्होने 6 चौके अपनी पारी में जमाए. हांलकी इन दोनो के अलावा बांग्लादेश का कोई और बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया. पूरी टीम ने 20 ओवर में 153 रन पर सिमट गई.

ओमान की तरफ से फय्याज बट और बिलाल खान ने तीन-तीन विकेट लिए. इसके अलावा कलीमुल्लाह दो-दो विकेट मिले. एक विकेट कप्तान जीशान मसूद को मिला.

42 रन की पारी खेलकर शाकिब अल हसन ने टी20 वर्ल्डकप में सबसे ज्याद रन बनाने के मामले में युवराज सिंह को पीछे छोड़ दिया. शाकिब के नाम 27 मैच में 627 रन दर्ज हो गए हैं. वहीं युवराज ने 31 मैच में 593 रन बनाए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here