Home SPORTS मोईन अली ने मचाया गदर, 20 गेंद खेलकर दुबई में मचाई तबाही, उड़ा दिए भारतीय गेंदबाजों के तोते

मोईन अली ने मचाया गदर, 20 गेंद खेलकर दुबई में मचाई तबाही, उड़ा दिए भारतीय गेंदबाजों के तोते

0
मोईन अली ने मचाया गदर, 20 गेंद खेलकर दुबई में मचाई तबाही, उड़ा दिए भारतीय गेंदबाजों के तोते

यूएई में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्वकप में सोमवार को वार्मअप मैच आयोजित किए गये. जिसमें भारत का मुकाबला इंग्लैंड से हुआ.

भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया. इंग्लैंड टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रन की स्कोर खड़ा किया.

इंग्लैंड की तरफ से सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय और जोश बटलर ने पहले विकेट के लिए 36 रन जोड़े. जेसन रॉय ने 13 गेंदों पर 17 रन जबकि बटलर ने 13 गेंदों पर 18 रन की पारी खेली.

दोनों बल्लेबाजों को मोहम्मद शमी ने पवेलियन की राह दिखाई. शमी ने बटलर को क्लीन बोल्ड किया जबकि जेसन रॉय को बुमराह के हाथों कैच आउट कराया.

विकेट कीपर बल्लेबाज बेयरस्टो ने 36 गेंदों पर 04 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 49 रन की पारी खेली. वहीं डेविड मलान 18 रन पर बनाकर आउट हुए. पांचवे नम्बर पर बल्लेबाज करने उतरे लिविंगस्टोन ने 20 गेंदो पर 30 रन की आक्रमक पारी खेली.Image

आखिर में हरफमौला मोईऩ अली ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदो पर 43 रन की विस्फोटक पारी खेली. मोईन ने इस दौरान 4 चौके और 2 छक्के लगाए. उन्होने आखिरी ओवर में भुवनेश्वर पर लगातार 4,6,6 लगाकर 21 रन बटोरे. जिसके चलते इंग्लैड की टीम 188 रन की स्कोर बनाने में कामयाब रही.

भारत की तरफ से मोहम्मद शमी ने तीन विकेट लिए. वहीं एक-एक विकेट बुमराह और चाहर को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here