Home SPORTS ईडन में ‘लॉर्ड’ Shardul का तूफान, 29 गेंदों में जड़े 68 रन, फिर बोला-‘मुझे नहीं पता कैसे किया’

ईडन में ‘लॉर्ड’ Shardul का तूफान, 29 गेंदों में जड़े 68 रन, फिर बोला-‘मुझे नहीं पता कैसे किया’

0
ईडन में ‘लॉर्ड’ Shardul का तूफान, 29 गेंदों में जड़े 68 रन, फिर बोला-‘मुझे नहीं पता कैसे किया’

Shardul Thakur : पठान की कोलकाता नाइट राइडर्स इस बार अपने प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में खेल रही है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उसके प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा नहीं लग रहा की कोलकाता अपने प्रमुख खिलाड़ियों की अनुपस्थिति को महसूस कर रही है।

कोलकाता ने बैंगलोर के धुरंधरों के खिलाफ़ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी की शुरुआत की, रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने अर्धशतकीय पारी खेल टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने आतिशी पारी खेल टीम के स्कोर को 204 रन तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

Shardul Thakur ने खेली आतिशी पारी

कोलकाता ने सधी हुई शुरुआत की, लेकिन गुरबाज़, आंद्रे रसेल और नीतीश राणा के आउट हो जाने के बाद केकेआर की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई, ऐसे में रिंकू सिंह और शार्दुल ठाकुर ने पारी को संभाला और शतकीय साझेदारी की।

रिंकू 46 रन बनाकर पवेलियन लौटे गए, जबकि शार्दुल (Shardul Thakur) आखिरी ओवर की तीसरी गेंद तक एक छोर पर डटे रहें, उन्होंने 29 गेंदों पर 68 रन बनाए, जिसके टीम 204 रन बना सकी।

मुझे भी नहीं पता’

ठाकुर (Shardul Thakur) को इस पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, मैच के बाद जब ठाकुर से पूछा गया कि उन्होंने ये पारी कैसे खेली तो उन्होंन कहा कि उन्हें खुद नहीं पता कि वह कैसे इस तरह की पारी खेल गए।

Shardul Thakur ने कहा कि स्कोरकार्ड को देखते हुए हर कोई कह रहा था कि हम संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन उनका अवचेतन मन हावी हो गया, उन्होंने कहा कि उच्च स्तर पर इस तरह के काम के लिए आपको स्किल्स चाहिए होती है।

लेकिन उन्होंने नेट्स पर काफी मेहनत की थी, उन्होंने कहा कि कोचिंग स्टाफ ने थ्रो डाउन किए और रेंज हिंटिंग के ऑप्शन दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here