Home ENTERTAINMENT Bollywood अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए खर्च किए 23 करोड़ रुपए

अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए खर्च किए 23 करोड़ रुपए

0
अर्जुन कपूर ने गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए खर्च किए 23 करोड़ रुपए

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्मों से कम और मलाइका से रिलेशनशिप को लेकर अकसर सुर्खियों में छाए रहते हैं।

बतां दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप अब किसी से छुपा नहीं है, दोनों अक्सर पार्टी फंक्शन और वेकेशन पर एक साथ दिखाई देते है। इतना ही नहीं वह अकसर एक-दूसरे का बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। वहीं फैंस इन दोनों की शादी होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा के बिना एक पल भी नहीं रह सकते अर्जुन कपूर
बतां दें कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से इस कदर प्यार करते हैं कि उनके बिना वह एक पल भी नहीं रह सकते इसलिए अर्जुन ने मलाइका के सामने रहने के लिए उन्होंने मुंबई के बांद्रा में सी-फेसिंग विला खरीदा है। ये विला मलाइका के घर के पास में है।एक  रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन कपूर ने 4बीएचके सी-फेसिंग प्रोपर्टी खरीदी है। इस प्रोपर्टी की कीमत 20 से 23 करोड़ रुपए है।उनका नया विला 26वीं मंजिल पर है।
PunjabKesariएक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ लेते है अर्जुन
वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार बतां दें कि अर्जुन कपूर की नेटवर्थ 10 मिनियन डॉलर हैं। जो भारतीय रुपयों के अनुसार 74 करोड़ नेट वर्थ है। इसके अनुसार अगर एक महीने की कमाई की बात करें तो 1 करोड़ से अधिक है और वहीं साल की कमाई 8-10 करोड़ से ज्यादा है। एक फिल्म के करीब 5 से 7 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज करते हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ अर्जुन कपूर की फीस है।

लैड रोवर डिफेंडर से चलते हैं अर्जुन कपूर
इसके अलावा अर्जुन कपूर कार के बड़े  शौकिन है। उनके पास एक से बढ़कर एक लग्‍जरी कारें मर्सिडीज और ऑडी शामिल है। अर्जुन के पास मर्सिडीड़ज ML350, ऑडी Q5, लैड रोवर डिफेंडर, होन्डा CRV ब्रांड्स की खूबसूरत कारें हैं।

PunjabKesari

अर्जुन- मलाइका है 188 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक
वहीं बतां दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। रिपोर्टों के अनुसार उनकी संयुक्त कुल संपत्तिकरीब 188 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की नेटवर्थ 100 करोड़ रुपए है तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर की फिलहाल 88 करोड़ रुपए है।

साभार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here