Home SPORTS VIDEO:मोहम्मद सिराज के जाल में फिर फंसे बेयरस्टो, आउट कर चुपचाप लौटने का किया इशारा, तोड़ा बुमराह का रिकॉर्ड

VIDEO:मोहम्मद सिराज के जाल में फिर फंसे बेयरस्टो, आउट कर चुपचाप लौटने का किया इशारा, तोड़ा बुमराह का रिकॉर्ड

0
VIDEO:मोहम्मद सिराज के जाल में फिर फंसे बेयरस्टो, आउट कर चुपचाप लौटने का किया इशारा, तोड़ा बुमराह का रिकॉर्ड

मोहम्मद सिराज इंग्लैंड दौरे पर शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं.

लॉर्ड्स में खेले जा रहे मैच में सिराज ने एक बार फिर बेयरस्टो को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. सिराज ने इंग्लैंड के इस बल्लेबाज को राउंड द विकेट गेंदबाजी करते हुए शोर्ट गेंद पर कोहली के हाथों कैच आउट कराया.

आउट करने के बाद सिराज ने मुंह पर ऊँगली रखते हुए चुप रहना का इशारा करते हुए जश्न मनाया. कप्तान विराट कोहली ने कैच को पकड़ने में कोई गलती नहीं की और आसानी से कैच को लपक लिया. विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो को एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ की सेट होने के बावजूद उन्होंने यह शॉट कैसे खेला.

वहीं अगर मैच की बात करें तो इस मैच में अब तक मोहम्मद सिराज के खाते में 3 विकेटआ चुके हैं. आपको बता दें रूट ने पहले टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक जड़ा और उसके बाद दूसरे बाद दूसरी पारी में शतक बनाया था.

वहीं, रूट जब लॉर्ड्स की पहली पारी में बल्लेबाजी के लिए आए तो पूरी तरह लय में दिखे. कप्तान रूट ने रोरी बर्न्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की जबकि जॉनी बेयरस्टो के साथ रिकॉर्ड 121 रन की पार्टनरशिप की.

रूट ने 200 गेंदों में 9 चौकों की मदद से अपने करियर का बतौर कप्तान 11वां सैकड़ा जमाया और भारतीय खेमे की बेचैनी बढ़ा दी. उन्होंने जसप्रीत बुमराह द्वारा डाले गए पारी के 82वें ओवर में एक रन दौड़कर अपना शतक पूरा किया.

बता दें सिराज इस वर्ष बुमराह को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बन गये हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here