Home ENTERTAINMENT Bollywood शादीशुदा मिथुन के प्यार में पागल श्रीदेवी ने बोनी कपूर को बांधी थी राखी, मिथुन की पत्नी ने की थी आत्मह’त्या की कोशिश

शादीशुदा मिथुन के प्यार में पागल श्रीदेवी ने बोनी कपूर को बांधी थी राखी, मिथुन की पत्नी ने की थी आत्मह’त्या की कोशिश

0
शादीशुदा मिथुन के प्यार में पागल श्रीदेवी ने बोनी कपूर को बांधी थी राखी, मिथुन की पत्नी ने की थी आत्मह’त्या की कोशिश

बॉलीवुड की ‘चांदनी’ और लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी को सिनेमा जगत में पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है।

वहीं श्रीदेवी अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ और निजी जिन्दगी को लेकर भी फैंस के मध्य काफी सुर्खियों मे रहीं है। 80 के दशक में श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर कि चर्चाएं बालीवुड में चारों तरफ फैली हुई थी।

श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती एक दूसरे के प्यार में इतने पागल थे कि एक समय ऐसा था, जब मिथुन चक्रवर्ती को खुश करने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी। वहीं इस बात का खुलासा बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना शौरी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

बता दें कि एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में मोना ने कहा था कि मिथुन को अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए श्रीदेवी ने बोनी कपूर की कलाई पर राखी बांधी थी और यकीन दिलाया था कि उनके और बोनी के बीच भाई-बहन जैसा संबंध है कोई अफेयर नहीं चल रहा है।

उस दौरान श्रीदेवी बोनी कपूर की फिल्मों में काम करती थीं, लेकिन बोनी कपूर उन्हें सचमुच प्यार करने लगे थे। बोनी श्रीदेवी के करीब रहने का बहाना ढूढ़ते थे और इस वजह से वो श्रीदेवी की मां के भी बेहद करीब थे। कहा जाता है कि इसी बात को लेकर मिथुन और श्रीदेवी के बीच बहस हुई थी।

Sridevi Spl- कितनी खुशहाल थी श्रीदेवी की जिंदगी, देखिए उनका फैमिली अलबम |  Sridevi Spl- कितनी खुशहाल थी श्रीदेवी की जिंदगी, देखिए उनका फैमिली अलबम

लेकिन बाद में श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली। बोनी कपूर भी पहले शादीशुदा थे लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी को तलाक दे दिया और दोबारा घर बसा लिया। 1996 में श्रीदेवी ने बोनी से शादी की और फिर उन्होंने जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर को जन्म दिया। बोनी की पहली पत्नी से अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here