Home ENTERTAINMENT Bollywood मलाइका अरोड़ा ने पहना बिना ब्रा के टॉप, साइड से दिख गया सब कुछ, करीना के संग हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

मलाइका अरोड़ा ने पहना बिना ब्रा के टॉप, साइड से दिख गया सब कुछ, करीना के संग हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

0
मलाइका अरोड़ा ने पहना बिना ब्रा के टॉप, साइड से दिख गया सब कुछ, करीना के संग हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड में जब भी सबसे फिट एक्ट्रेस की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नाम उसमें सबसे पहले आता है. मलाइका (Malaika Arora) अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज़ और योगा करते हुए विडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.

40 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की फिटनेस देखने लायक है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Oops Moment) फिर से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह करीना कपूर और अपनी बहन अमृता अरोड़ा के साथ हैं. वीडियो में दिख रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोडा ने स्किन टाइट क्रॉप टॉप पहना हुआ है, और वह कार में बैठने जा रही हैं लेकिन जैसे ही वह कार में बैठने की कोशिश करती हैं वैसे ही वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है. इस से पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है. हाल ही में वह ब्रालेस होकर बाहर कुत्ते को टहला रहीं थी.

इसी दौरान एक पैपराजी ने उनकी तस्वीर निकाल ली थी. जिसके बाद लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका को खूब ट्रोल किया था. इस से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अपनी चाल को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here