Home SPORTS बाबर आज़म-फखर जमाँ ने मचाया गदर, 13 छक्के-चौके लगाकर मचाई तबाही, पाक की धमाकेदार जीत

बाबर आज़म-फखर जमाँ ने मचाया गदर, 13 छक्के-चौके लगाकर मचाई तबाही, पाक की धमाकेदार जीत

0
बाबर आज़म-फखर जमाँ ने मचाया गदर, 13 छक्के-चौके लगाकर मचाई तबाही, पाक की धमाकेदार जीत

बाबर और जमान ने मचाया गदर, 13 छक्के-चौके लगाकर मचाई तबाही, पाक ने दर्ज की धमाकेदार जीत.

यूएई में आयोजित टी20 विश्वकप के वार्मअप मैच में पाकिस्तान ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हरा दिया. वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 130 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 15.3 ओवर में 7 विकेट शेष रहते हुए मैच जीत लिया.

पाकिस्तान के पेस अटैक के सामने कोई भी कैरोबियाई बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहा. टीम के लिए हेयमायर ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए. इसके अलावा पोलार्ड ने 10 गेंदो पर 5 चौको की मदद से 23 रन बनाए.

क्रिस गेल ने धीमी बल्लेबाजी की वह 30 गेंदो पर 20 रन ही बना सके. वहीं सिमंस ने 18 रन बनाए. पाकिस्तान की तरफ से शाहीन अफरीदी, हसन अली और हारिस रउफ ने दो-दो विकेट लिए. इसके अलावा इमाद वसीम को एक विकेट मिला.

जवाब में पाकिस्तान की टीम ने बाबर आज़म (50 रन) और फखर ज़मान (46 रन) की पारी के दम पर 15.3 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया. बाबर ने 41 गेंदो पर 6 चौको और 1 छक्के की मदद से 50 रन बनाए. इसके अलावा फखर ज़मान ने 24 गेंदो पर 4 चौको और 2 छक्कों की मदद से 46 रन बनाए.

Image

आखिर में शोएब मलिक 11 गेदों पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे. वेस्टइंडीज की तरफ से हेडन वाल्श ने 2 विकेट लिए. एक विकेट रवि रामपाल को मिला.

पाकिस्तान की टीम विश्वकप में अपने सफर का आगाज़ 24 अक्टूबर से करेगी. उसका पहला मैच भारतीय टीम से होना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here