Home ENTERTAINMENT Bollywood सलमान खान की ये 15 फ़िल्में कभी नहीं हो सकी रिलीज, नंबर 10 की वजह से टूट गया फैंस का दिल

सलमान खान की ये 15 फ़िल्में कभी नहीं हो सकी रिलीज, नंबर 10 की वजह से टूट गया फैंस का दिल

0
सलमान खान की ये 15 फ़िल्में कभी नहीं हो सकी रिलीज, नंबर 10 की वजह से टूट गया फैंस का दिल

सलमान खान ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. हालांकि सलमान द्वारा की गयी कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. इसके अलावा सलमान खान की कई फ़िल्में ऐसी हैं जो कभी रिलीज ही नहीं हो पाई. आज के इस लेख में हम आपको सलमान खान की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी रिलीज नहीं हो सकी. आइये जानते हैं इनके बारे में-

राम (Raam)
सलमान खान की फिल्म राम का बजट ज्यादा हो जाने की वजह से फिल्म को आधी शूटिंग के बाद रोक दिया गया था। इस फिल्म का डायरेक्शन सलमान खान के भाई सोहेल खान कर रहे थे।

चोरी मेरा काम (Chori Mera Kaam)
बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की ये फिल्म में ठंडे बस्ते में चली गई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सुनील शेट्टी भी नजर आने वाले थे।

Exclusive Details: Selfie Le Le Re Video Song | Bajrangi Bhaijaan

बुलंद (Bulund)
आपको बता दें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जब सोमी अली को डेट कर रहे थे, तभी ये फिल्म बन रही थी। फिल्म में सलमान के अपोजिट सोमी नजर आने वाली थी।

दिल है तुम्हारा (Dil Hai Tumhara)
सलमान खान को लीद रोल में लेकर ये फिल्म राजकुमार संतोषी बना रहे थे। हालांकि फिल्म पहले शेड्यूल के बाद ही बंद हो गई थी। फिल्म में सलमान khana के अलावा सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि भी अभिनय करते हुए नजर आने वाली थी।

दस (Dus)
प्रोड्यूसर मुकुल एस आनंद के निधन से सलमान खान की ये फिल्म बीच में ही बंद हो गई थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी।

रणक्षेत्र (Rannchetra)
फिल्म रणक्षेत्र में सलमान खान और भाग्यश्री साथ दिखते वाले थे लेकिन अफसोस ये शुरू होने से पहले ही ये फिल्म बंद हो गई।

सइयां (Saiyaan)
इस फिल्म में प्रतिभा सिन्हा एक्टर सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आती लेकिन कुछ समय बाद ही ये फिल्म को बंद करना पड़ा थी।

सौतेले (Sautele)
फिल्म सौतेले में एक्टर सलमान खान और ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर करते लेकिन ये फिल्म भी ठंडे बस्ते में चली गई थी।

दो और दो पांच (Do Aur Do Paanch)
एक्टर अरबाज खान की कॉमेडी ड्रामा में सलमान खान अहम रोल प्ले करने वाले थे। हालांकि अरबाज खान के ये प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में चला गया।

इंशाअल्लाह (Inshallah)
संजय लीला भंसाली के निर्देशन बनने वाली ये फिल्म क्रिएटिव डिफरेंस के चलते बंद हुई थी। इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाले थे।

राजू राजा राम (Raju Raja Ram)
सलमान खान की इस फिल्म को बजट के चलते बंद कर दिया गया था। इस फिल्म में मनीषा कोइराला, सलमान खान, जैकी श्रॉफ और गोविंद अभिनय करते हुए नजर आने वाले थे।

हैंडसम (Handsome)
सलमान खान की इस फिल्म में संगीता बिजलानी लीड एक्ट्रेस के तौर पर सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली थी। फिल्म की अनाउंसमेंट के चंद दिनों बाद ही ये फिल्म बंद भी हो गई।

नो एंट्री में एंट्री (No Entry Me Entry)
अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर से खराब संबंध के चलते सलमान खान की ये फिल्म भी कभी रिलीज नहीं हो सकी। आपको बता दें इस फिल्म में कई बॉलीवुड कलाकार एक साथ नजर आने वाले थे।

आंख मिचौली (Aankh Micholi)
सलमान खान की फिल्म जुड़वा के तुरंत बाद ही फिल्म आंख मिचौली रिलीज होने वाली थी। हालांकि फिल्म जुड़वा के बाद बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान दोबारा ऐसा रोल नहीं करना चाहते थे जिसमें उन्हें डबल रोल करना हो।

घेराव (Gherav)
बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक राजकुमार संतोषी की इस फिल्म में मनीषा कोइराला और बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की जोड़ी नजर आती लेकिन मुहूर्त के बाद ही ये फिल्म भी बंद हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here