Home SPORTS VIDEO:शाहीन अफरीदी के तूफान में उड़ी आजम की टीम, मोहम्मद रिजवान की ताबड़तोड़ पारी, इमरान खान का धमाल

VIDEO:शाहीन अफरीदी के तूफान में उड़ी आजम की टीम, मोहम्मद रिजवान की ताबड़तोड़ पारी, इमरान खान का धमाल

0
VIDEO:शाहीन अफरीदी के तूफान में उड़ी आजम की टीम, मोहम्मद रिजवान की ताबड़तोड़ पारी, इमरान खान का धमाल

पाकिस्तान में खेली जा रही नेशनल कप 2021 के 5 वें मैच में Southern Punjab का मैच Khyber Pakhtunkhwa से हुआ.

इस मैच में Southern Punjab की टीम को Khyber Pakhtunkhwa ने 7 विकेट से शिकस्त दी. मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी Southern Punjab की टीम शाहीन अफरीदी की तूफानी गेंदबाजी के समक्ष महज 152 रन पर सिमट गयी.

Southern Punjab की तरफ से मोहम्मद इमरान ने 46 गेंद पर 7 चौके और एक छक्का जड़ते हुए सबसे अधिक 54 रन बनाये. इनके अतिरिक्त Southern Punjab की तरफ से खुशदिल शाह ने 24 रन और आजम khana ने 14 रन और जेड अब्बास ने 12 रन की पारी खेली.

Khyber Pakhtunkhwa की तरफ से शाहीन अफरीदी ने 04 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किये. वहीं इमरान खान ने 3.4 ओवर में 28 रन देकर 04 विकेट. मोहम्मद वसीम ने 2 विकेट और आसिफ अफरीदी ने एक विकेट हासिल किया.

Southern Punjab द्वारा दिए गये लक्ष्य का पीछा करने उतरी Khyber Pakhtunkhwa की टीम की शुरुआत खराब रही और फखर जमान महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट गये. इसके बाद शाहिबजादा फरहान और रिजवान ने मोर्चा संभालते हुए पारी को आगे बढ़ाया.

फरहान ने ४ छक्के और 6 चौके जड़ते हुए 49 गेंद पर 73 रन जबकि रिजवान ने 6 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 47 गेंद ओअर 64 रन की तेजतर्रार पारी खेली.

Southern Punjab के विरुद्ध Khyber Pakhtunkhwa की टीम ने 19.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. Khyber Pakhtunkhwaके इमरान खान को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here