Home ENTERTAINMENT Bollywood शादीशुदा होने के बाद भी गैर-मर्द को किस करने से नहीं हिचकिचाती करीना, बोलीं- मैं कभी मना नहीं करती!

शादीशुदा होने के बाद भी गैर-मर्द को किस करने से नहीं हिचकिचाती करीना, बोलीं- मैं कभी मना नहीं करती!

0
शादीशुदा होने के बाद भी गैर-मर्द को किस करने से नहीं हिचकिचाती करीना, बोलीं- मैं कभी मना नहीं करती!

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का अपना एक अलग अंदाज है।

वो जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ओपन रहती हैं। वहीं, सैफ अली खान से जुड़ी कई बातों को भी खुलकर बताती हैं। एक बार करीना ने इंटरव्यू में दिया था, जिसमें उनसे में पूछा गया था कि सैफ से शादी के बाद क्या उन्होंने ऑन स्क्रीन पॉलिसी नहीं अपनाई है। क्योंकि सैफ तो शादी के बाद भी कई फिल्मों में दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन करते नजर आते हैं। इस सवाल का करीना ये जवाब दिया था।

करीना ने कहा था कि ‘हमने ऑफस्क्रीन नो किसिंग पॉलिसी अपनाई है। सैफ ऑन स्क्रीन किसी को भी किस करें, मुझें उससे दिक्कत नहीं है। अब जिस तरह की फिल्में बन रही हैं, उसे देखते हुए किस करना हमारे काम का हिस्सा है। ‘मैंने भी फिल्म ‘की एंड का’ में अर्जुन के साथ किसिंग सीन दिए थे। ये फिल्म पति-पत्नी के रिश्ते पर थी और मैं किसिंग सीन से मना करती तो ये सही नहीं होता।

करीना ने आगे कहा थी कि, ‘शादी के बाद मैं और सैफ फिल्मों में नो किसिंग पॉलिसी अपनाना चाहते थे, लेकिन सारा हमारी सोच में बदलाव लाई। सारा अली खान ने हम दोनों से कहा था कि इस पॉलिसी को फॉलो करना बकवास डिसीजन होगा, क्योंकि आजकल की ऑडियंस ये सब इतना नहीं सोचती है। आप दोनों ही किसिंग सीन्स को लेका कूल रहिए कुछ नहीं होगा। हमें सारा की बात सही लगी और हमने इसे ही फॉलो किया।

आपको बता दें कि सैफ-करीना ने 2012 में शादी की थी। सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं। 2003 में दोनों का तलाक हो गया था। सारा अली खान और बेटे इब्राहिम दोनों के बच्चे हैं। वहीं, आज सैफ और करीना के भी दो बेटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here