Home SPORTS काइल मेयर्स को लौटता देख खुशी के मारे चिल्लाने लगी Kavya Maran, हुस्न परी का दिखा कातिलाना अंदाज

काइल मेयर्स को लौटता देख खुशी के मारे चिल्लाने लगी Kavya Maran, हुस्न परी का दिखा कातिलाना अंदाज

0
काइल मेयर्स को लौटता देख खुशी के मारे चिल्लाने लगी Kavya Maran, हुस्न परी का दिखा कातिलाना अंदाज

Kavya Maran : हैदराबाद लखनऊ में भी जीत का खाता नहीं खोल पाई, लखनऊ ने आईपीएल के 10वें मुकाबले में उसे बुरी तरह से हरा दिया, एक बार फिर हैदराबाद का दिल टूट गया।

टीम के साथ ही फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन (Kavya Maran) का भी इस हार के साथ दिल टूट गया, हालांकि इस मुकाबले में मारन को एक समय जश्न मनाने का भी मौका मिला और जब उन्हें ये मौका मिला तो उन्होंने जमकर जश्न भी मनाया

मैच के दौरान काव्या मारन (Kavya Maran) भी स्टेडियम में मौजूद रहीं, इस दौरान वह वाइट रेड एंड ब्लैक ड्रेस में बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं।

मैच के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह एलएसजी के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स (Kyle Mayers) के आउट होने के बाद खुशी के मारे झूमती हुई नजर आ रही है।

उनके चाहने वालों को उनका यह अंदाज बहुत भा रहा है, यही वजह है कि फैंस उनके इस वीडियो को काफी तेजी से सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं।

दरअसल, हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी गेंदबाजी कर रहे थे, उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर मायर्स ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन गेंद का संपर्क बल्ले से सही तरीके से नहीं हो पाया, इस वजह से गेंद ज्यादा दूर नहीं जा पाई.

नतीजा यह रहा कि सीमारेखा के पास क्षेत्ररक्षण कर रहे मयंक अग्रवाल ने खूबसूरती के साथ उनका कैच लपक लिया, जिसके बाद उन्हें निराश कदमों के साथ पवेलियन की तरफ रुख करना पड़ा।

लेकिन इस बीच स्टेडियम में मौजूदा काव्या मारन (Kyle Mayers) देखते ही बनी, वह अपनी सीट से उछलते हुए खड़ी हो गईं और हाथ फैलाकर जश्न मनाया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here