Home Auto Mahindra Bolero का नया लुक देखकर उड़ जायेंगे होश, Luxury फीचर्स के साथ ये है कीमत

Mahindra Bolero का नया लुक देखकर उड़ जायेंगे होश, Luxury फीचर्स के साथ ये है कीमत

0
Mahindra Bolero का नया लुक देखकर उड़ जायेंगे होश, Luxury फीचर्स के साथ ये है कीमत

New Mahindra Bolero 2023: महिंद्रा की रफ टफ एसयूवी Bolero अब एक नये लुक के साथ बाजार में आने वाली है. इसका लोगो को बेसब्री से इंतजार है. इस नई एसयूवी में Luxury फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. इसकी कीमत 12 लाख रूपये के आसपास हो सकती है.

बोलेरो (Mahindra Bolero) के NEO वैरीअंट को कुछ समय पहले लांच किया गया था. इसे ग्राहकों ने काफी पसंद किया है. अब इसके नए लिमिटेड एडिशन को बाजार में उतारा जाएगा. इसमें रूफ स्की रैक, नई फोग लाइट, इंटीग्रेटेड एलइडी डीआरएल और नया हेड लैंप के साथ डीप सिल्वर कलर स्कीम लिया जाएगा इसके व्हील कवर को स्पेयर्ड विजुअल अपग्रेड दिया जाएगा.

केबिन में ड्यूलटोन लेदर सीट से अपडेट किया गया है. नई बोलेरो ( New Mahindra Bolero) न्यू में ड्राइवर सीट एडजेस्टेबल और सामने के पैसेंजर के लिए लम्बर सपोर्ट दिया गया है. इसके सेंटर कंसोल में सिल्वर इनसाइट्स और पीछे के पैसेंजर्स के लिए आर्म्रेस्ट की सुविधा भी दी गई है.

बात करें इसके नए फीचर्स की तो पुराने के मुकाबले इसमें कुछ नए कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे साथ इसके फीचर्स को भी अपग्रेड किया जाएगा. नए बोलेरो नियो (Mahindra Bolero Neo) में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल और एंड्रॉयड ऑटोप्ले का सपोर्ट दिया जाएगा. इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज कंट्रोल, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल और महिंद्रा की ब्लूसेंस कनेक्टिविटी फीचर भी दी जाएगी ड्राइवर सीट के नीचे आपको अंडरसीट स्टोरेज भी मिल जाएगा जिसमें आप अपने डाक्यूमेंट्स को स्टोर करके रख सकते हैं. यह एक सब 4 मीटर एसयूवी होगी जिसके कारण टैक्स कम लगने वाला है. यह एक 7 सीटर एसयूवी होने वाली है.

इसके इंजन में कोई भी बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है. इसमें वही पुराना 1.5 लीटर का एमहॉक डीजल इंजन मिलेगा जो 100 बीएचपी का पावर और 260 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने वाला है. इसके साथ ही इसमें 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प दिया जाएगा. उम्मीद है कि इस बार इसमें ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन भी दी जाए. यह बोलेरो की एक लिमिटेड एडिशन एसयूवी होने वाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here