Home ENTERTAINMENT Bollywood गोद ली बहन पर जान छिड़कते हैं सलमान खान, फुटपाथ से उठाकर बना दिया राजकुमारी…

गोद ली बहन पर जान छिड़कते हैं सलमान खान, फुटपाथ से उठाकर बना दिया राजकुमारी…

0
गोद ली बहन पर जान छिड़कते हैं सलमान खान, फुटपाथ से उठाकर बना दिया राजकुमारी…

सलमान खान की मुँह बोली बहन अर्पिता को लोग उनकी रियल बहन अर्पिता से भी अधिक जानते हैं.

सलमान खान को अक्सर अर्पिता खान के साथ पार्टी और इवेंट में एक साथ देखा जाता है वही अलवीरा खान उनके साथ बहुत कम देखी जाती है. वहीं सलमान भी अपनी बहन से काफी बेहद प्यार करते हैं और अर्पिता की ये काफी केयर करते भी नजर आते हैं. सलमान कभी भी बहन अर्पिता को ऐसा महसूस नही होने देते हैं के उन्हें गोद लिया गया है और न ही कभी अडॉप्टेड होने के चलते कभी भेदभाव करते है. बल्कि कई बार तो ऐसा भी लगता है के अलवीरा से अधिक सलमान अर्पिता पर जान छिड़कते है.

Salman Khan Sister Arpita Khan break the plates in a greek restaurant in  Dubai video viral ps - सलमान खान की बहन अर्पिता जब दुबई के रेस्टोरेंट में  एक-एक कर तोड़ने लगीं


बीते वक्त की बात करें तो कम ही लोगों को इस बात की जानकारी थी के अर्पिता अडॉप्टेड हैं और इसके पीछे एक लम्बी कहानी है. बात उस वक्त की है जब सलमान के पिता सलीम खान एक छोटी सी बच्ची की मदद करने के वास्ते उसे फुटपाथ से उठाकर लाये थे. और यही लडकी अब अर्पिता खान है.

अर्पिता की बात करें तो बचपन में ही इनकी असली माँ नें फुटपाथ पर दम तोड़ दिया था और ऐसे में सलीम खान इन्हें घर लेकर आ गये थे जहाँ बचपन से ही इन्हें अन्य भाई बहनों जैसी ही परवरिश दी गयी और हमेशा इन्हें परिवार का सदस्य ही माना गया. और परिवार का हिस्सा बनने के साथ अर्पिता सलमान की लाडली बहन भी बन गयी. वहीँ अर्पिता भी अपने इस परिवार को काफी चाहती है और साल 2014 में इन्होने एक टैटू कराया था जिसमे इन्होने सलीम खान, मां सलमा और हेलन, ब्रदर्स सलमान, अरबाज, सोहेल और बहन अलवीरा सहित सभी सदस्यों के नामों को लिखवाया था.

salman khan sisters corona postive: Salman Khan sisters Arpita Khan Sharma  and Alvira Khan Agnihotri: सलमान खान ने अपने दोनों बहन के कोरोना पॉजिटिव  होने की जानकारी दी है। - Navbharat Times
बात करे अगर अर्पिता की एजुकेशन की तो मुंबई से अर्पिता नें अपनी स्कूली शिक्षा पाई थी और वो आगे की पढाई के लिए लन्दन चली गयी थी जहाँ से इन्होने लंदन कॉलेज ऑफ फैशन में एडमिशन लिया था और वहां से इन्होने फैशन मार्केटिंग और मैनेजमेंट की डिग्री ली है. वहीँ अगर बात करें अर्पिता के प्लान्स की तो ये अपने फैशन के काम को विदेशों तक ले जाना चाहती थी और अर्पिता नें अपने इंटरव्यू में इस बात का भी ज़िक्र किया था के अगर इनका फैशन डिजाईनिंग में करियर अच्छा चलता है तो आगे ये फिल्म निर्माण में भी अपना योगदान देंगी.

बात करें अगर अर्पिता की पर्सनल लाइफ की तो हम आपको बता दे सलमान नें इनके लिए आयुष का चुना था जिनके साथ अर्पिता नें ख़ुशी ख़ुशी शादी कर ली और इस शादी से अर्पिता दो बच्चों की माँ भी बन चुकी है. इनके बच्चों में इनका बीटा आहिल और बेटी आयत शामिल है. और ख़ास बात यह है के जिस दिन इनकी बेटी आयत का जन्म हुआ था वाही सलमान का भी जन्मदिन है.

और ऐसे में सलमान खान और अर्पिता की बेटी आयत का जन्मदिन पूरा खान परिवार साथ ही सेलिब्रेट करता है.बता दें के अर्पिता आज भी अपने जीवन का कोई बड़ा फैसला लेते वक्त सलीम खान और सलमान खान से बात जरूर करती है और उसके बाद ही कोई निर्णय लेती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here