Home ENTERTAINMENT Bollywood मरने से पहले पिता बनना चाहते थे Sidharth Shukla, शहनाज गिल की गोद में…

मरने से पहले पिता बनना चाहते थे Sidharth Shukla, शहनाज गिल की गोद में…

0
मरने से पहले पिता बनना चाहते थे Sidharth Shukla, शहनाज गिल की गोद में…

फेमस एक्टर व बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का दुखद निधन सबको सदमा दे गया।

बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस, फैमिली और उनके करीबी दोस्तों को अभी तक भी यकीन नहीं हो रहा है कि अभिनेता (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं हैं।

टीवी शोज, फिल्मों और रिएलिटी शो में अपने गेस्ट अपीयरेंस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए थे। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) का खिताब अपने नाम किया था।

‘बिग बॉस 14’ में सीनियर के तौर पर घर में एंट्री लेने के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पिता बनने की इच्छा जाहिर की थी। दिवंगत अभिनेता (Sidharth Shukla) ने गौहर खान (Gauahar Khan) और हिना खान (Hina Khan) के साथ कई कहानियां साझा कीं, जिसमें से एक उनके पिता बनने की भी थी।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा था कि मैं एक पिता बनना चाहता हूं और मुझे पता है कि मैं सबसे अच्छा पिता बनूंगा। दुनिया को छोड़ कर जाने वाले अभिनेता (Sidharth Shukla) ने अपने पिता के साथ एक करीबी रिश्ता साझा किया, जिनका सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) के मॉडलिंग के दिनों में नि’धन हो गया।

एक्टर और एंकर सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने यह भी बताया कि परिवार का सपोर्ट करते हुए उनके पिता सात सालों तक एक गंभीर बीमारी से जूझते रहे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर के दिन दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया था।

shehnaaz gill reaction on sidharth shukla died she left shoot

अभिनेता (Sidharth Shukla) ने कथित तौर पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की गोद में अंतिम सांस ली। बिग बॉस अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) महज 40 वर्ष के थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here