Home SPORTS BCCI ने की Mohit Sharma पर पैसों की बारिश, शुभमन गिल हुए मालामाल, साहा को मिली एक करोड़

BCCI ने की Mohit Sharma पर पैसों की बारिश, शुभमन गिल हुए मालामाल, साहा को मिली एक करोड़

0
BCCI ने की Mohit Sharma पर पैसों की बारिश, शुभमन गिल हुए मालामाल, साहा को मिली एक करोड़

Mohit Sharma : गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद में केकेआर के हाथों मिली हार को पीछे छोड़ एक बार फिर जीत की लय पकड़ ली है, मोहाली में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया है, पहले गेंदबाजी में मोहित शर्मा और राशिद खान ने शानदार प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजी में शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन कर टीम की जीत पक्की कर दी।

गुजरात के जीत के हीरो 49 गेंदों पर 67 रन जड़ने वाले शुभमन गिल, मगर राहुल तेवतिया ने एक चौके ने पंजाब का दिल तोड़ दिया, लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की ये 12 में से 11वीं जीत है।

आईपीएल 2023 पिछले चार मुकाबलों में आखिरी ओवर में जीत हासिल हुई है, जिसके कारण रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, इस मुकाबले में भी 2 गेंदों पर गुजरात को 4 रन की जरूरत थी, चौथी गेंद पर डेविड मिलर और तेवतिया रन आउट होने से बचे, मगर 5वीं गेंद पर तेवतिया ने चौका जड़कर मुकाबला गुजरात के नाम कर दिया।

154 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात को ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने मजबूत शुरुआत दिलाई, दोनों के बीच 48 रन की साझेदारी हुई, साहा 30 रन पर पवेलियन लौटे, हार्दिक महज 8 रन ही बना सके, इसके बाद गिल ने डेविड मिलर के साथ थोड़ी और अटैकिंग बल्लेबाजी की।

मोहित ने पंजाब की पारी को 153 रन पर ही रोक दिया, मोहित ने 4 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिए, उन्होंने सैम करन का भी शिकार किया, मोहित (Mohit Sharma) के अलावा मोहम्मद शमी और राशिद खान को भी एक- एक सफलता मिली।

Mohit Sharma put on a solid show with the ball & bagged the Player of the Match award as @gujarat_titans seal a win over #PBKS।

Here are the TIAGO.ev Electric Striker, Dream11 GameChanger & RuPay On-The-Go 4s of the match award winners।

Here are the Visit Saudi Beyond the Boundaries Longest 6, Upstox Most Valuable Asset, Herbalife Active Catch of the match award winners।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here