Home SPORTS बस इश्क मोहब्बत प्यार- जीत के बाद Gambhi ने कोहली को लगाया गले, वायरल तस्वीर जीत लेगा आपका दिल

बस इश्क मोहब्बत प्यार- जीत के बाद Gambhi ने कोहली को लगाया गले, वायरल तस्वीर जीत लेगा आपका दिल

0
बस इश्क मोहब्बत प्यार- जीत के बाद Gambhi ने कोहली को लगाया गले, वायरल तस्वीर जीत लेगा आपका दिल

Gautam Gambhi : आईपीएल में रोमांचित 5 दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है आईपीएल में रोमांच दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का 15वां मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया।

मैच के बाद लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhi) और विराट कोहली का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस फोटो में गंभीर कोहली को गले लगाते हुए दिख रहे हैं।

जीत के बाद गंभीर का रिएक्शन (Gautam Gambhir) काफी गुस्से वाला था, गंभीर का ऐसा गुस्सा आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा, जैसे ही लखनऊ ने अंतिम गेंद पर बैंगलोर को हराया, मेंटोर गौतम गंभीर अपना आपा खो बैठे और वह केएल राहुल के साथ जश्न मनाने लगे।

हार के बाद प्लेसिस और कोहली काफी निराश दिखे, ऐसे में विराट से मिलने के लिए गंभीर उनके पास जा पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया, इस फोटो को देखकर फैंस अब सोशल मीडिया पर गंभीर (Gautam Gambhir) की खूब तारीफ कर रहे हैं।

लखनऊ ने भी अपने ट्विटर पर यह फोटो पोस्ट किया है, फ्रेंचाइजी ने फोटो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, ये आईपीएल है मेरे यार, बस इश्क मोहब्बत प्यार।

RCB vs LSG: ऐसा रहा आखिरी ओवर का रोमांच

आखिरी ओवर में जीत के लिए लखनऊ की टीम को 5 रनों की दरकार थी, हर्षल पटेल इस ओवर की पहली गेंद पर जयदेव उनादकत ने सिंगल रन देकर स्ट्राइक मार्क वुड के हाथो में थमाई, वुड हर्षल की दूसरी ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए और आरसीबी (RCB) ने मैच में शानदार वापसी की।

तीसरी गेंद पर रवि बिश्नोई ने डबल रन देकर एलएसजी को राहत की सांस थी। इसके बाद चौथी गेंद पर विश्नोई ने सिंगल रन लिया और स्ट्राइक जयदेव के हाथ में दी, इसके बाद मैच टाई हो गया। वहीं पांचवी गेंद पर जयदेव मिडंऑन की तरफ फाफ के हाथो में कैच आउट हो गए।

इसके बाद जीत के लिए आखिरी गेंद पर 1 रन की जरूरत थी और गेंद कीपर के हाथो में गई लेकिन, कार्तिक इस गेंद को पकड़ नहीं पाए और सिंगल रन चुरा लिया और लखनऊ की टीम को 1 विकेट से शानदार जीत मिली।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here