Home ENTERTAINMENT Bollywood Actresses की इन हमशक्लों को देख दंग रह जायेंगे आप, हमशक्ल दिखती हैं बिलकुल कार्बन कॉपी

Bollywood Actresses की इन हमशक्लों को देख दंग रह जायेंगे आप, हमशक्ल दिखती हैं बिलकुल कार्बन कॉपी

0
Bollywood Actresses की इन हमशक्लों को देख दंग रह जायेंगे आप, हमशक्ल दिखती हैं बिलकुल कार्बन कॉपी

Bollywood Actresses : पुराने जमाने से ये कहावत चली आ रही है कि एक शक्ल के सात लोग दुनिया में होते हैं और इस बात का प्रमाण हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हमशक्ल।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस (Bollywood Actresses) के दीवाने इंडिया में नहीं बल्कि दुनियाभर में हैं।लोग जमकर इन अभिनेत्रियों पर प्यार लुटाते हैं, बॉलीवुड अभिनेत्रियां जो एक दूसरे की हमशक्ल लगती हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां (Actresses), जो लगती हैं एक दूसरे की कार्बन कॉपी।

श्रीदेवी और दिव्या भारती

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या भारती और श्रीदेवी लगभग एक जैसी ही दिखती थीं, फिल्मों में अभिनय के दौरान दिव्या भारती के कई सींस ऐसे थे, जिनमें वह बिल्कुल श्रीदेवी ही नजर आती थीं, एक बार देखने पर तो दोनों में फर्क ही नजर नहीं आता था कि कौन श्रीदेवी हैं और कौन दिव्या भारती हैं।

फरहीन और माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actresses) फरहीन और माधुरी दीक्षित भी काफी हद तक एक दूसरे की हमशक्ल लगती हैं, फरहीन ने जब ‘जान तेरे नाम’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी, तो सभी उन्हें माधुरी दीक्षित की कॉपी कहते थे।

ऐश्वर्या राय और स्नेहा उल्लाल

अभिनेत्री (Bollywood Actresses) ऐश्वर्या राय और स्नेहा उल्लाल लगभग एक जैसी ही दिखती हैं, जब स्नेहा उल्लाल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा, तो लोगों का कहना था कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या राय की कार्बन कॉपी हैं।

जरीन खान और कैटरीना कैफ

जरीन खान ने जब ‘वीर’ फिल्म से अपना डेब्यू किया तो लोगों ने कहा कि वह बिल्कुल कैटरीना कैफ की टू कॉपी हैं, लेकिन कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के कारण जरीन को पॉपुलैरिटी मिली, कई लोग उन्हें कैटरीना कैफ कहकर बुलाते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here