Home SPORTS मोहम्मद सिराज को ‘मियां मैजिक’ कहकर बुलाते हैं साथी खिलाड़ी, जानिए इस नाम के पीछे का राज

मोहम्मद सिराज को ‘मियां मैजिक’ कहकर बुलाते हैं साथी खिलाड़ी, जानिए इस नाम के पीछे का राज

0
मोहम्मद सिराज को ‘मियां मैजिक’ कहकर बुलाते हैं साथी खिलाड़ी, जानिए इस नाम के पीछे का  राज

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन ने सबका दिल जीत लिया.

मोहम्मद सिराज ने पहली पारी में 94 रन देकर 4 विकेट लिए. इसके बाज दूसरी पारी में 52 रन देकर 4 विकेट समेत कुल 8 विकेट हासिल किए. भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मोहम्मज सिराज पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

मोहम्मद सिराज के बॉलिंग एक्शन से लेकर उनके जश्न मानने का अंदाज सब उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोहम्मद सिराज की जादुई गेंदबाजी के देखकर उनके साथी खिला़ड़ियों ने उनका नाम मिया मैजिक रख दिया है.

वह किसी भी मूड में हों लेकिन मैदान पर मियामैजिक के रूप में नजर आते हैं. हैदराबाद के इस 27 वर्षीय तेज गेंदबाज को सभी भारतीय खिलाड़ी मिया कहकर बुलाते हैं. सिराज ने क्रिकेट के बड़े मंच पर भले ही देर से शुरुआत की हो लेकिन यह शानदार रही है. उन्होंने मौजूदा समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण में सिर्फ जगह नहीं बनाई बल्कि अपनी बॉलिंग को भी धारदार बनाया.

सिराज सात में से पांच टेस्ट जीत में शामिल रहे हैं. वह इंग्लैंड के खिलाफ अपना यही प्रदर्शन जारी रखना चाहेंगे। बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा, जब मैं बच्चा था तो देखा करता था अब मैंने भारत की जीत में परफॉर्मेंस की है यह मेरी बहुत बड़ी उपलब्धि है, मैं अपनी खुशी को बयां नहीं कर सकता. मैजिक खुद पर विश्वास कर रहा है, अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो कुछ भी कर सकते हैं। अब सिराज के साथी उनके नए नाम मिया मैजिक से बुलाने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here