Home SPORTS जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद सिराज, शोहरत की बुलंदी पर पहुंच जीते हैं आलीशान जिंदगी

जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद सिराज, शोहरत की बुलंदी पर पहुंच जीते हैं आलीशान जिंदगी

0
जानिए कितने करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है मोहम्मद सिराज, शोहरत की बुलंदी पर पहुंच जीते हैं आलीशान जिंदगी

मोहम्मद सिराज का जन्म 13 मार्च 1994 को हैदराबाद में हुआ है.

मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए 3 टी 20 मैच खेले हैं और फिलहाल इंग्लैंड में अपनी धारदार गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में 35 मैच खेले हैं और मोहम्मद सिराज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे.

हालांकि 2018 में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने खरीद लिया और 2018 से अब तक वह चैलेंज बेंगलुरु के लिए खेलते हैं. मोहम्मद सिराज की नेटवर्थ ₹15 करोड़ है और मोहम्मद सिराज को सबसे ज्यादा इनकम आईपीएल से होती है. उन्हें आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से प्रतिभाग करने के दो करोड़ 60 लाख रुपए दिए जाते हैं.

मोहम्मद सिराज की हाइट सेंटीमीटर में 178 सेंटीमीटर है और मीटर में उनकी हाइट 1.78 मीटर है और फ़ीट में उनकी हाइट 5 फीट 10 इंच है. मोहम्मद सिराज ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अभी तक शानदार गेंदबाजी की है. मोहम्मद सिराज के इंस्टाग्राम पर 7.10 लाख फॉलोवर्स है और वह इंस्टाग्राम पर 58 लोगों को फॉलो करते हैं.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 267 पोस्ट शेयर की है मोहम्मद सिराज का इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टाग्राम की तरफ से वेरीफाई भी किया गया है आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर सकते हैं. मोहम्मद सिराज को सन 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा खरीदा गया था.

Mohammed Siraj Photos: Latest Mohammed Siraj Images, HD Wallpapers, Pictures, Gallery of Actor Mohammed Siraj - Fresherslive

सन 2018 में उन्हें रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने खरीद लिया और 2018 से अब तक बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेल रहे हैं. सिराज अपनी खेल भावना के लिए भी जाने जाते हैं.

सिराज ने इंग्लैंड की पारी खत्म होने पर शानदार खेल भावना दिखाते हुए इंग्लिश कप्तान जो रूट को उनकी यादगार पारी के लिए शाबाशी दी. भारतीय तेज गेंदबाज का यह अंदाज फैन्स को काफी रास आया. रूट और सिराज की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here