Home LIFESTYLE पैदा होते ही अरबपति बन गया ये बच्चा, सलमान-शाहरुख और मेसी तक को बनाया है दोस्त

पैदा होते ही अरबपति बन गया ये बच्चा, सलमान-शाहरुख और मेसी तक को बनाया है दोस्त

0
पैदा होते ही अरबपति बन गया ये बच्चा, सलमान-शाहरुख और मेसी तक को बनाया है दोस्त

दुबई के बेहद ही अमीर परिवार में जन्मा राशिद शेख बेल्हासा दुनिया का एक परिचित नाम है।

जिसकी सोशल मीडिया पर एक बड़ी फेन फोलोविंग है। शानो-शौकत में पले बढ़े इस बच्चे की हर जगह चर्चा होती है। पैदा होते ही ये बच्चा खरबपति बन गया। आज यह शाही जिंदगी जीने के मामले में बड़े-बड़े लोगों को पीछे छोड़ चुका है।

Rashed Saif Belhasa: This 15-year-old's lifestyle will make your life look  poor - A life you could kill for | The Economic Times


बता दें कि राशिद इस समय महज 19 साल के हैं। उन्हे दुनिया मिनिकिस्क के नाम से जानती है। उनके इंस्टाग्राम पर 16 लाख फॉलोवर है। राशिद के पास दुनिया का एक से बढ़कर एक लग्जरी गाड़ियां को कलेक्शन है।

15 साल के इस लड़के की खास दोस्त हैं सलमान और मेसी, ग्लैमरस लाइफ की तस्वीरें  देख होने लगेगी जलन - Know About Rashed Saif Belhasa is the son of Dubai  construction
राशिद के पास लिमिटेड एडिशन वाली करोड़ों की गाड़ियां है। इन गाड़ियों को राशिद ने अपने हिसाब से मोडिफाई कराया है। इन गाड़ियों का कलेक्शन देखने के लिए सलमान खान खुद राशिद के पास पहुंचे थे।

इसके अलावा वह एक एनिमल लवर भी है। इनके इस जू में लगभग 500 से अधिक जानवर मौजूद है। राशिद को जूतों का काफी शौक है। उनके पास 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते हैं।

Many Celebs Like Salman and SRK Are Taking Appointments To Meet This  14-year-old, Know Why?
राशिद दुबई के इंटरनेशनल स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड साइंस में पढ़ते हैं। राशिद की पिता का नाम शेख मोहम्मद है। वह दुबई के बहुत बड़े बिजनेसमैन है और दुनिया के 100 सबसे पावरफुल लोगों में उनकी गिनती होती हैं।

राशिद के मुताबिक जो भी सेलेब्रिटी दुबई आते हैं वह उनसे जरूर मिलते हैं और उनके साथ अपनी फोटो भी खींचवाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here