Home SPORTS दुबई में रसेल ने की छक्कों की बारिश, स्मिथ ने 11 गेंद खेल मचाया बवंडर, मॉर्गन ने खेली धुआंधार पारी

दुबई में रसेल ने की छक्कों की बारिश, स्मिथ ने 11 गेंद खेल मचाया बवंडर, मॉर्गन ने खेली धुआंधार पारी

0
दुबई में रसेल ने की छक्कों की बारिश, स्मिथ ने 11 गेंद खेल मचाया बवंडर, मॉर्गन ने खेली धुआंधार पारी

दुबई में खेली जा रही Abu Dhabi T10 League में 3 दिसंबर को दो क्वालीफ़ायर और एक एलिमिनेटर मैच खेला गया। कल खेले गये पहले क्वालीफ़ायर में डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने दिल्ली बुल्स की टीम को जबकि एलिमिनेटर राउंड में टीम अबू धाबी की टीम ने बांग्ला टाइगर्स की टीम को हराया|

दुबई में टी 10 लीग के तहत पहले क्वालीफ़ायर में डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 139/4 का स्कोर बनाया। आंद्रे रसेल ने 14 गेंदों में ४ छक्के और तीन चौके जड़ते हुए 39 रनों की पारी खेली| वहीं ओडियन स्मिथ ने 11 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 30 रन बनाये। आखिर में डेविड विसे भी 15 गेंदों में 31 रनों की नाबाद पारी खेली।

दिल्ली बुल्स की टीम की तरफ से डॉमिनिक ड्रेक्स ने तीन विकेट हासिल किये। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली बुल्स की टीम निर्धारित 10 ओवर में 122/5 का स्कोर ही बना सकी। इंग्लैंड के बल्लेबाज इयोन मॉर्गन ने 8 गेंदों में 27 रन और चंद्रपॉल हेमराज ने 8 गेंदों में 24 रनों की पारी खेली।

Image

आंद्रे रसेल ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट अर्जित किये। वहीं एलिमिनेटर मैच में बांग्ला टाइगर्स की टीम ने 10 ओवर में 101/4 का स्कोर खड़ा किया। बांग्ला टाइगर्स के हज़रातुल्लाह ज़ज़ाई ने 37 गेंदों में 66 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करते हुए जवाब में टीम अबू धाबी की टीम ने पॉल स्टर्लिंग (20 गेंद 57) के ताबड़तोड़ अर्धशतक की मदद से 6.5 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here