Home SPORTS ईशान किशन-राहुल ने ठोके तूफानी अर्धशतक, पंत ने की छक्कों की बारिश, भारत ने इंग्लैंड को धो डाला

ईशान किशन-राहुल ने ठोके तूफानी अर्धशतक, पंत ने की छक्कों की बारिश, भारत ने इंग्लैंड को धो डाला

0
ईशान किशन-राहुल ने ठोके तूफानी अर्धशतक, पंत ने की छक्कों की बारिश, भारत ने इंग्लैंड को धो डाला

ईशान किश्न (70) और केएल राहुल (50) के बाद ऋषभ पंत (29) की आतिशी पारी के दम पर भारत ने वार्मअप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया.

दुबई में खेले गए इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 188 रन बनाए. जिसके जवाब में भारत ने 19 ओवर में 7 विकेट शेष रहते हुए मैच जीत लिया.

भारत के तरफ से सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और ईशान किशन ने पहले विकेट लिए 8.2 ओवर में 82 रन की साझेदारी कर टीम को सधी हुई शुरूआत दी. राहुल ने 24 गेंदो पर 6 चौको और 3 छक्कों की मदद से 51 रन बनाए. वहीं किशन ने 70 रन बनाकर रिटार्ड हर्ट हुए. उन्होने अपनी पारी में 46 गेंदो का सामना करते हुए 7 चौके और 3 छक्के लगाए.

कप्तान कोहली 11 और सूर्यकुमार 8 रन बनाकर आउट हुए. टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 14 गेंदो पर 3 छक्कों और 1 चौके की मदद से 28 रन बनाकर टीम को जीत के मुहाने ला दिया.

इंग्लैंड के लिए डेविल विले, मार्क वुड और लियाम लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट लिया.

इससे पहले इंग्लैंड ने जॉनी बेयस्टो (49) और मोईन अली (43) की आतिशी पारी के दम पर 188 रन का स्कोर बनाया था. बेयस्टो ने अपनी पारी में 36 गेंदो का सामना करते हुए 4 चौके और 1 छक्का लगाया था. वहीं मोईन अली ने 20 गेंदो पर 4 चौको और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 43 रन ठोके.

इसके अलावा जेसन रॉय ने 17, बटलर ने 18, मलान 18 और लिविंगस्टोन ने 20 गेंदो पर 30 रन का योगदान दिया.

भारत की तरफ से तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सबस ज्यादा विकेट लिए. इसके अलावा एक विकेट दीपक चाहर और एक विकेट जसप्रीत बुमराह को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here