Home SPORTS भारत-पाक मैच के दिन सानिया मिर्जा ने गायब होने का किया फैसला, कहा- जहरीले माहौल से बचने के…

भारत-पाक मैच के दिन सानिया मिर्जा ने गायब होने का किया फैसला, कहा- जहरीले माहौल से बचने के…

0
भारत-पाक मैच के दिन सानिया मिर्जा ने गायब होने का किया फैसला, कहा- जहरीले माहौल से बचने के…

भारत और पाकिस्तान के मध्य हाई बोल्टेज मैच 24 अक्टूबर को खेला जाना है.

इससे पहले ही दोनों देशों के खिलाडियों के मध्य जुबानी जं,ग शुरू हो गयी है. ऐसे में भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने एक चौकाने वाला फैसला लिया है.

शोएब मलिक (Shoaib Malik) की पत्नी सानिया मिर्जी (Sania Mirza) भारत-पाकिस्तान (India Pakistan) मैच के दौरान अक्सर ट्रोल होती रही हैं. सानिया मिर्जा के इस फैसले की युवराज सिंह ने सराहना की है.

टेनिस सनसनी भारत की बेटी और पाकिस्तान की बहू सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया से गायब होने का फैसला किया है. जब-जब भारत पाकिस्तान का मैच होता है, तब-तब सानिया मिर्जा को दोनों देश के दर्शक जमकर ट्रोल करते हैं.

ऐसा इसलिए, क्योंकि सानिया मिर्जा के पति शोएब पाकिस्तान के लिए खेलते हैं जबकि सानिया मिर्जा भारत की हैं. भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘भारत और पाकिस्तान मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिए सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं. बाय-बाय’|

आपको बता दें सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है. गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के लिए पहले पाकिस्तान की जिस टीम की घोषणा की गई थी उस समय शोएब मलिक को टीम में शामिल नहीं किया गया था.

T20 World Cup 2021 venue: T20 World Cup 2021 can be shifted to UAE from  India, claims Pakistan Cricket Board CEO Wasim Khan | Cricket News

हालांकि बाद में शोएब मलिक को पाकिस्तान की टीम में शामिल किया गया था. आपको बता दें सोहेब मकसूद की जगह शोएब मलिक की वापसी हुई. बल्लेबाज सोहेब पीठ की चोट की वजह से टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here