Home SPORTS शाहरूख खान को मिल सकती है बड़ी खुशी, इन 5 वजह से KKR का तीसरी बार चैंम्पियन बनना तय

शाहरूख खान को मिल सकती है बड़ी खुशी, इन 5 वजह से KKR का तीसरी बार चैंम्पियन बनना तय

0
शाहरूख खान को मिल सकती है बड़ी खुशी, इन 5 वजह से KKR का तीसरी बार चैंम्पियन बनना तय

आईपीएल 2021 का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जायेगा. चेन्नई की टीम अब तक 3 बार खिताब जीत चुकी है वहीं केकेआर की टीम दो बार चैंम्पियन बनी है.

शुक्रवार को होने वाले फाइनल मैच में सीएसके की टीम केकेआर के मुकाबले ज्यादा ताकतवर मानी जा रही है. लेकिन इन पांच वजह से केकेआ की टीम तीसरी बार आईपीएल का खिलाब अपने नाम कर चुकी है.

1- केकेआर की टीम का फाइनल में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. वह आईपीएल की ऐसी इकलौती टीम है जो फाइनल में 2 बार पहुंची है और दोनो बार चैंम्पियन रही है.

2- केकेआर की टीम ने 2012 में चेन्नई को फाइनल में हराया था. केकेआर को इसका फायदा मानसिक रूप से मिलेगा.

3- केकेआर की गेंदबाजी सीएसके के मुकाबले ज्यादा बेहतर दिख रही है. केकेआर ने पिछले दो मैचों में विपक्षी टीम को 150 से कम के स्कोर पर रोका है.

4- वेंकटेश अय्यर शानदार फॉर्म में है. शुभमन गिल का प्रदर्शन भी शानदार रहा है. इसके अलावा राणा और त्रिपाठी टीम के लिए उपयोगी हो सकते हैं.

5- केकेआर यदि पहले गेंदबाजी करती है तो उसकी जीत की उम्मीदें ज्याद हो जायेगी. टीम ने अपने अधिकतर मैच पहले दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए जीते हैं. इसके अलावा टीम ने 2012 में सीएसके और 2014 में पंजाब को दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए हराया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here