Home SPORTS इन क्रिकेटर्स की सास को कोई नहीं मान सकता सास, क्योंकि बुढ़ापे में भी दिखती है एकदम झक्कास

इन क्रिकेटर्स की सास को कोई नहीं मान सकता सास, क्योंकि बुढ़ापे में भी दिखती है एकदम झक्कास

0
इन क्रिकेटर्स की सास को कोई नहीं मान सकता सास, क्योंकि बुढ़ापे में भी दिखती है एकदम झक्कास

क्रिकेट खेलने वाले क्रिकेटर्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपने निजी जीवन के कारण अपने प्रशंसकों के बीच सुर्खियों में रहते हैं।

क्रिकेटरों का जीवन भी आम लोगों की तरह ही होता है। क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो शादीशुदा हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी को बहुत ही खुशियों के साथ बिता रहे हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी न केवल देश में बल्कि कई अन्य देशों में भी प्रसिद्ध हैं। वर्तमान में, ऐसे कई क्रिकेटर हैं जिनकी पत्नी की माता अभी जीवित हैं और वह देखने में बहुत सुंदर हैं। आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही महान क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सास (पत्नी की माँ) बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. आइये जानें-

1- रोहित शर्मा

Picture of Ritika Sajdeh's Parents and Her Brother – Indian Weddings

रोहित शर्मा की सास टीना सजदेह 50 से अधिक की आयु में भी बेहद ही सुंदर दिखाई देती हैं। रोहित शर्मा ने कई वर्ष पहले टीना की बेटी रितिका से हिन्दू रीति-रिवाज के तहत विवाह किया।

2- विराट कोहली

Anushka Sharma Net Worth | Income, Salary, Property | Biography - One Roof  For Allविराट कोहली ने कुछ साल पहले बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की। खूबसूरती के मामले में अनुष्का शर्मा की माँ श्रीमती आशिमा शर्मा भी अनुष्का शर्मा से आगे हैं। आशिमा शर्मा अपनी बेटी अनुष्का से कई गुना ज्यादा खूबसूरत हैं। आपको बता दें भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं।

3- महेंद्र सिंह धोनी
इन 4 भारतीय क्रिकेटर्स की सास हैं हूर की परी, नंबर 1 की सास है सबसे सुंदर -  UP Darpan | DailyHuntभारतीय टीम के पूर्व कप्तान धोनी की सास शेली सिंह खूबसूरती के मामले में धोनी की पत्नी और अपनी बेटी साक्षी से कहीं आगे हैं। शेली सिंह खुद को बहुत अच्छी तरह से रखती है। धोनी की सास बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं।

4- जहीर खान

सागरिका घटके का जीवन परिचय Sagarika Ghatge Khan biography and photos –  VISHWKARMAभारतीय टीम के पूर्व बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान की सास का नाम उर्मिला घाटगे हैं| उर्मिला घाटगे दिखने में अपनी बेटी सागरिका घाटगे की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here