Home SPORTS शमी की कातिलाना गेंदबाजी के आगे बेबस हुई CSK, धवस्त किया बुमराह का रिकॉर्ड, IPL में बने नम्बर 1

शमी की कातिलाना गेंदबाजी के आगे बेबस हुई CSK, धवस्त किया बुमराह का रिकॉर्ड, IPL में बने नम्बर 1

0
शमी की कातिलाना गेंदबाजी के आगे बेबस हुई CSK, धवस्त किया बुमराह का रिकॉर्ड, IPL में बने नम्बर 1

मोहम्मद शमी की कातिलाना गेंदबाजी के आगे बेबस हुई CSK, धवस्त किया बुमराह का रिकॉर्ड,.

आईपीएल 2021 का 53वां मुकाबला दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. इस मैच में पंजाब के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 134 रन बनाए.

चेन्नई की शुरूआत खराब रही और टीम के प्रमुख बल्लेबाजों में गायकवड़ 12, मोईन अली 0, रोबिन उथ्प्पा 2, अंबाती रायडू 4 और महेंद्र सिंह धोनी 12 रन बनाकर आउट हुए. हांलकी इसके बाद फाफ डुप्लेसिस ने मोर्चा संभालते हुए 55 गेंदो पर 76 रन की आतिशी पारी खेली. उन्होने 8 चौके और 2 छक्के लगाए.

डुप्लेसिस ने जडेजा (15) के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 67 रन जोड़े. जिसके चलते चेन्नई की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए.

पंजाब के लिए आर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने दो-दो विकेट लिए. इसके अलावा मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई को एक-एक विकेट मिला.

टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपनी लाइऩ और लेंथ से काफी प्रभावित किया. मोहम्मद शमी ने शुरूआती 3 ओवर में केवल 6 रन खर्च किए. उन्होने इस मैच में 17 डॉट गेंद फेंकी. वह आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा डॉट फेंकने वाले गेंदबाज हो गए हैं. इस मामले में उन्होने जसप्रीत बुमराह (134) को पीछे छोड़ दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here