Home SPORTS KKR की धमाकेदार जीत, नरेन-राणा के तूफान में उड़ी दिल्ली, आवेश खान ने मचाया कोहराम

KKR की धमाकेदार जीत, नरेन-राणा के तूफान में उड़ी दिल्ली, आवेश खान ने मचाया कोहराम

0
KKR की धमाकेदार जीत, नरेन-राणा के तूफान में उड़ी दिल्ली, आवेश खान ने मचाया कोहराम

सुनील नरेन ने बल्ले और गेंद से कमाल दिखाया.

आईपीएल के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही केकेआर ने प्लेऑफ के लिए प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति और मजबूत कर ली है.

दिल्ली कैपिटल ने केकेआर के आमंत्रण पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रन बनाए थे. जिसके जवाब में केकेआर ने 18.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 130 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया.

केकेआर के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 33 गेंदो पर 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 30 रन बनाए. मध्यक्रम के बल्लेबाज नीतिश राणा ने 27 गेंदो पर 2 चौको और 2 छक्कों की मदद से 36 रन की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा सुनील नरेन ने 10 गेंदो पर 2 छक्कों और 1 चौके के दम पर 21 रन बनाए.

हांलकी दिल्ली के गेंदबाजों ने आखिर समय तक जीत के लिए ज़ोर लगाया. तेज गेंदबाज औवेश खान ने 3 ओवर में 13 रन देकर 3 विकेट लिए. वहीं रबाडा, नोर्तजे, अश्विन और ललित पटेल को एक-एक विकेट मिला.

इससे पहले दिल्ली कैपिटल की टीम केकेआर की कसी हुई गेंदबाजी के चलते 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 127 रन ही बना सकी थी. टीम के लिए स्टीव स्मिथ ने 39, शिखर धवन ने 24 और कप्तान ऋषभ पंत ने 39 रन की पारी खेली.

केकेआऱ के लिए सुनील नरेन, लॉकी फॉर्ग्यूसन और वेंकेटेश अय्यर ने दो-दो विकेट लिए. वहीं एक विकेट टिम साउदी को मिला.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here