Home SPORTS VIDEO:बाबर आजम टी 20 में तूफानी शतक से चूके, हसन अली ने मचाया ग़दर, वहाब रियाज ने 8 गेंद में जिताया मैच

VIDEO:बाबर आजम टी 20 में तूफानी शतक से चूके, हसन अली ने मचाया ग़दर, वहाब रियाज ने 8 गेंद में जिताया मैच

0
VIDEO:बाबर आजम टी 20 में तूफानी शतक से चूके, हसन अली ने मचाया ग़दर, वहाब रियाज ने 8 गेंद में जिताया मैच

पाकिस्तान में फिलहाल नेशनल टी 20 कप का आयोजन हो रहा है.

बीते कल Baluchistan vs Central Punjab का मुकाबला खेला गया. इस मैच में बलूचिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 142/7 रन बनाये. Baluchistan ने तीसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए Baluchistan की तरफ से बिस्मिल्ला खान ने 19 गेंद पर 21 रन, अब्दुल ने 18 गेंद पर 19 रन और अकबर उर रहमान ने 11 रन बनाये. इनके अलावा अमद बट ने 11 रन और काशिफ भट्टी ने 27 रन की पारी खेली.

वहीं उमैद आसिफ ने 18 गेंदों पर 3 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 32 रन की सबसे बड़ी पारी खेली. सेंट्रल पंजाब की तरफ से उस्मान कादिर ने सबसे बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 04 ओवर में महज 25 रन देकर ४ विकेट हासिल किये.

वहीं एक विकेट फहीम अशरफ के खाते में जबकि दो विकेट वहाब रियाज ने चटकाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम सेन्ट्रल पंजाब की शुरुआत खराब रही और अकमल एक रन बनाकर आउट हो गये.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आये शहजाद बजी ४ रन बनाकर जावेद का शिकार बने. कप्तान बाबर आजम ने एक छोर संभालते हुए 45 गेंदों पर 8 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 65 रन की धुंआधार पारी खेली. एम् अख़लाक़ ने 14 रन और हसन अली ने 2 चौके और एक छक्के जड़ते हुए 19 रन की पारी खेली.

आखिर में वहाब रियाज ने महज 8 गेंदों पर 2 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए नाबाद 20 रन बनाकर सेन्ट्रल पंजाब की जीत सुनिश्चित कर दी.

Baluchistan की तरफ से जुनैद ने 41 रन ददेकर 3 विकेट और अकिफ जावेद ने 31 रन देकर 2 विकेट और यासिर शाह ने 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहाब रियाज को उनकी शानदार पारी और गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से नवाजा गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here