Home SPORTS वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स से रहे संबंध, न० 1 बिना शादी किये बन गयी मां

वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स से रहे संबंध, न० 1 बिना शादी किये बन गयी मां

0
वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स से रहे संबंध, न० 1 बिना शादी किये बन गयी मां

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है.

अक्सर क्रिकेटर्स बॉलीवुड में अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चित रहे हैं. बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हैं जिनका संबंध भारतीय और विदेशी क्रिकेटर्स से रहा है. आज के इस लेख में हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैंजिनका अफेयर वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स से रहा है. आइये जानते हैं इनके बारे में-

शर्लिन चोपड़ा और क्रिस गेल
शर्लिन चोपड़ा से गेल के रोमांस की खबरें साल 2010 में आईपीएल के दौरान आई थी. गेल और शर्लिन को कोलकाता में लेटनाइट पार्टी में डांस करते हुए देखा गया. इन दोनों का डांस यूट्यूब पर काफी वायरल हुआ था. शर्लिन भारत की एक मॉडल है.

जब IPL की नाइट पार्टी में डर्टी डांस करने लगे थे गेल और शर्लिन, देखकर हैरान रह गया हर कोई-IPL memory: chris gayle and sherlyn chopra dance in ipl night party –

उन्होंने प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज दिया था. हालांकि, शर्लिन ने बाद में गेल के साथ अफेयर से इनकार किया था. शर्लिन ने ये माना था कि गेल ने उन्हें डेटिंग का ऑफर दिया था.

ब्रावो और नताशा सूरी

ब्रावो का उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रेजिमा रामजित से इसी साल ब्रेक अप हुआ था. इसके बाद ब्रावो अपना ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर लगाना चाहते थे लेकिन तभी उनकी मुलाकात भारतीय सुंदरी से हुई और दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे. ड्वेन ब्रावो क्रिकेट के साथ ही मैदान के बाहर अपनी मौज-मस्ती और पार्टियों में निराले अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खबरों की माने तो पूर्व मिस इंडिया नताशा सूरी और ड्वेन ब्रावो एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.

विवियन रिचर्ड्स और नीना
एंटीगुआ में संपन्न परिवार में पैदा हुए विवियन 70 और 80 के दशक में वर्ल्ड क्रिकेट में बहुत बड़ा नाम थे. रिचर्डसन का संबंध बॉलीवुड अदाकारा नीना से रहा. नीना ने बिना शादी के ही रिचर्ड्स की बेटी मसाबा को जन्म दिया.

आपको बता दे 30 साल पहले नीना खुद वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से प्यार करने और बगैर विवाह के मां बनने के कारण चर्चाओं में आईं थीं.
वो बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके वेस्टइंडीज क्रिकेटर्स से रहे संबंध, न० 1 ने बिना शादी किये बन गयी मां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here