Home SPORTS धोनी का ‘इम्पैक्ट’ वाला दांव विराट पर भारी, 3 मिनट में खेल खत्म, Kohli के आउट होते ही अनुष्का चेहरे के उड़ी हवाइयां

धोनी का ‘इम्पैक्ट’ वाला दांव विराट पर भारी, 3 मिनट में खेल खत्म, Kohli के आउट होते ही अनुष्का चेहरे के उड़ी हवाइयां

0
धोनी का ‘इम्पैक्ट’ वाला दांव विराट पर भारी, 3 मिनट में खेल खत्म, Kohli के आउट होते ही अनुष्का चेहरे के उड़ी हवाइयां

Virat Kohli : आईपीएल के 24वें मैच में चेन्नई ने बैंगलोर को रोमांचक मुकाबले में आठ रन से हरा दिया, बैंगलोर के होमग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में चेन्नई ने अंतिम ओवर तक चले मैच में जीत हासिल की, बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया, चेन्नई ने 20 ओवर में छह विकेट पर 226 रन बनाए, जवाब में आरसीबी की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 218 रन ही बना सकी।

चेन्नई के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने महज 6 रन की पारी खेलकर पवेलियन के लिए रवाना हो गए, हुआ यूं कि आरसीबी की पारी के पहले ओवर में गेंदबाज़ी के लिए आकाश सिंह आए, उन्होंने इस ओवर की चौथी गेंद कोहली (Virat Kohli) को डाली, जिसपर बल्लेबाज़ ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की।

लेकिन गेंद कोहली के बैट के साइड एज पर लगकर पैड्स से लगी, जिसके बाद बॉल टप्पा खाकर उनके जूते से जा लगी और फिर विकेट से टकरा कर बेल्स गिरा दी।

कोहली (Virat Kohli) का विकेट गिरते ही जहां स्टेडियम में मातम पसर गया, वहीं उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी निराश दिखाई दी। उनके इस रिएक्शन को कैमरे ने कैद कर और अब ये सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

फ़ाफ़ डु प्लेसिस की पारी के आउट होने के बाद बैंगलोर की पारी लड़खड़ा गई, तीन ओवरों में अपनी तीन विकेट गंवा दी, 15 ओवर से लेकर 19 तक बैंगलोर ने तीन विकेट खोकर 49 रन बनाए।

चेन्नई (CSK) ने यह मुकाबला 8 रन से जीत दर्ज की, इसी के साथ जहां सीएसके अंक तालिका में तीसरे स्थान पहुंच गई तो वहीं आरसीबी को सातवें पायदान पर जाना पड़ा।

https://twitter.com/cricketkhelo11/status/1648009936872558592?t=k2fgkRpoafj4IhXuhmtTZw&s=19

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here