Home SPORTS KKR के खिलाफ ये खिलाड़ी मचाएगा कोहराम, गंगा में डूबने वाला था, लेकिन आज़ IPL में सैलरी 8.5 करोड़

KKR के खिलाफ ये खिलाड़ी मचाएगा कोहराम, गंगा में डूबने वाला था, लेकिन आज़ IPL में सैलरी 8.5 करोड़

0
KKR के खिलाफ ये खिलाड़ी मचाएगा कोहराम, गंगा में डूबने वाला था, लेकिन आज़ IPL में सैलरी 8.5 करोड़

Rahul Tripathi : आईपीएल में आज (14 अप्रैल) जब कोलकाता नाइट राइडर् और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच टक्कर होगी तो हैदराबाद के इस बल्लेबाज पर सब की नजरें टिकी रहेंगी, ये वे खिलाड़ी हैं, उसकी आईपीएल की सैलरी साढ़े 8 करोड़ है और केकेआर के गेंदबाजों का धागा भी खोल सकता है, नाम है राहुल त्रिपाठी।

Rahul का आईपीएल में जलवा

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने आईपीएल 2023 के पिछले मैच में पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की कुटाई की थी, सनराइजर्स के इस बल्लेबाज ने हैदराबाद में खेले मुकाबले में 48 गेंदों पर नाबाद 78 रन जड़े थे और अपनी टीम को मिली 8 विकेट से जीत के नायक बने थे।

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) की ये पूरी कोशिश होगी की वो अपने पिछले मैच के फॉर्म को इस मुकाबले में भी बरकरार रखें, कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर वो अपने खेल को वहीं से शुरू करें जहां पर हैदराबाद में छोड़ा था।

राहुल त्रिपाठी जितने आज क्रिकेट के जबरदस्त प्लेयर हैं, उतना ही वो पढ़ने लिखने में भी तेज तर्रार थे, स्कूल में वो हमेशा टॉप 5 स्टूडेंट में गिने जाते थे, गणित मजबूत था तो बनना तो वो इंजीनियर चाहते थे लेकिन गेंद और बल्ले से लगाव ने बना दिया क्रिकेटर।

राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) गांव जाया करते थे, एक बार तो उन्होंने गंगा नदी में छलांग लगा दी थी, जहां से बड़ी मुश्किल से उन्हें बचाया गया था।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here