Home SPORTS गुजरात ने किया बड़ा ऐलान, Williamson की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, पहली बार खेलेगा IPL

गुजरात ने किया बड़ा ऐलान, Williamson की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, पहली बार खेलेगा IPL

0
गुजरात ने किया बड़ा ऐलान, Williamson की जगह इस धाकड़ खिलाड़ी की एंट्री, पहली बार खेलेगा IPL

IPL : गुजरात टाइटंस ने चोट के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके आपने दिग्गज खिलाड़ी केन विलियमसन (Kane Williamson) की रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है, विलियमसन की जगह पर श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका की एंट्री हुई है।

Williamson की जगह शनाका की हुई एंट्री

शनाका को टी-20 फॉर्मेट बेहद रास आता है और वह धमाकेदार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, बल्ले के साथ-साथ शनाका गेंद से भी अहम किरदार निभा सकते हैं। श

नाका का प्रदर्शन भारत के खिलाफ खेली गई टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में कमाल का रहा था और उन्होंने 187 के स्ट्राइक रेट और 62 के औसत से खेलते हुए 124 रन कूटे थे।

आपको बता दें कि शनाका आईपीएल में पहली बार खेलते हुए नजर आएंगे, श्रीलंका टीम के व्हाइट बॉल कैप्टन को ऑक्शन में किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था।

केन विलियमसन (Kane Williamson) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी, दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर के दौरान रुतुराज गायकवाड़ द्वारा खेले गए हवाई शॉट को विलियमसन ने छलांग लगाते हुए बाउंड्री लाइन पर रोकने का प्रयास किया था।

इस दौरान विलियमसन (Kane Williamson) जब नीचे की ओर गिरे तो वह अपना बैलेंस नहीं संभाल सके और घुटना चोटिल करवा बैठे थे, जिसके बाद विलियमसन दर्द से कराहते हुए दिखे थे और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here