Home ENTERTAINMENT राघव चड्ढा की ही दुल्हन बनेंगी Parineeti Chopra, सिंगर हार्डी संधु ने लगाई मुहर

राघव चड्ढा की ही दुल्हन बनेंगी Parineeti Chopra, सिंगर हार्डी संधु ने लगाई मुहर

0
राघव चड्ढा की ही दुल्हन बनेंगी Parineeti Chopra, सिंगर हार्डी संधु ने लगाई मुहर

Parineeti Chopra : बॉलीवुड और राजनीतिक गलियारे में शादी की जबरदस्त चर्चा चल रही है, आप सोच रहे होंगे कि हम स्‍वरा भास्‍कर ने फहाद अहमद की शादी की बात कर रहे हैं लेकिन आपने गलत समझा हम बात कर रहे हैं, राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी की।

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ परिणीति (Parineeti Chopra) डिनर डेट पर क्या स्पॉट हुईं कि सारे जहां में हल्ला हो गया, दोनों अपने रिलेशनशिप पर कुछ बोलते कि उसके कुछ दिनों के बाद ही परिणीति को फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर पैप्स ने स्पॉट कर लिया।

इसके बाद से ये चर्चाएं आम हो गईं कि जल्द दोनों का रोका होने वाला है, दोनों की शादी के लेकर अब एक बड़ी खबर आ रही है. सिंगर हार्डी संधु ने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पर मुहर लगा दी है।

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि हार्डी संधु ने इस बात पर मुहर लगा दी है, उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि एक्ट्रेस अब अपनी लाइफ में सेटल होने जा रही हैं और अपना घर बसाने जा रही हैं।

सिंगर ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि ये आखिरकार हो रहा है, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, हार्डी संधू ने शेयर किया कि जब वह अपनी 2022 की स्पाई-थ्रिलर ‘कोड नेम: तिरंगा’ की शूटिंग कर रहे थे तो उनकी शादी के बारे में चर्चा होती थी।

परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव को दिल्ली एयरपोर्ट पर साथ देखा गया, पैपराजी ने जब उनसे शादी को लेकर सवाल किए तो मुस्कुराती हुईं उन्होंने सवालों को नजरअंदाज किया और तेजी से कार में बैठ गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here