Home ENTERTAINMENT Kamal Sadanah: इस हीरो के पिता ने पत्नी-बेटी को गोली मारकर खुद कर ली थी आत्महत्या

Kamal Sadanah: इस हीरो के पिता ने पत्नी-बेटी को गोली मारकर खुद कर ली थी आत्महत्या

0
Kamal Sadanah: इस हीरो के पिता ने पत्नी-बेटी को गोली मारकर खुद कर ली थी आत्महत्या

Kamal Sadanah : बॉलीवुड दुनिया में कलाकारों की जिंदगी काफी चकाचौंध से भरी हुई होती है, साथ ही इस बात को भी कभी नहीं झुठलाया जा सकता है कि इस सिनेमा से जुड़े कलाकारों की जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं होती, कुछ ऐसे ही कहानी है अभिनेता कमल सदाना की।

अभिनेता Kamal Sadanah की अजीब दास्तां

अभिनेता कमल सदाना की जिंदगी की उस खौफनाक घटना के बारे में आप जानते ही होंगे, जिसमें उनके पिता ने ही उनकी मां और बहन को मौत की नींद सुला दिया था।

काजोल की आने वाली फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस मौके पर कमल सदाना को नोटिस किया गया जो 90 के दशक का सुपरस्टार माना गया हैं, 1992 में फिल्म बेखुदी से डेब्यू करने वाले कमल, तकरीबन 30 साल बाद फिल्म सलाम वेंकी में काजोल के साथ नजर आने वाले हैं।

कमल के पिता ने एक खौफनाक कदम उठाया

दरअसल, मौका था कमल के 20वें जन्मदिन का, वो पार्टी की सभी तैयारियो में मस्त थे, तभी एक ऐसी घटना घटी कि सबके होश उड़ गए, कमल ने अपने घर के दूसरे कमरे में गोलियों की आवाज सुनी।

गोलियों की आवाज सुनकर कमल (Kamal Sadanah) कमरे की तरफ भागे, देखा तो उनके पिता बेकाबू होकर बंदूक से गोलियां चला रहे थे, पिता की चलाई गोली से मां सईदा खान और बहन नम्रता की मौत हो गई थी, कमल को देख पिता ने उन पर भी गोलियां चला दी।

लेकिन कमल की किस्मत अच्छी थी, गोली उनके गले को छूकर निकल गई, जब कमल की आंख खुली तो पाया कि वो अस्पताल में हैं, होश में आने के बाद कमल को बताया गया कि पत्नी और बेटी को मारने के बाद जब कमल के पिता ब्रिज सदाना ने उनपर गोली चलाई।

कमल (Kamal Sadanah) ने फिल्मों में बेखुदी से डेब्यू किया था, मगर उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया, सीरियल से वापसी करने के बाद भी उन्हें खास पहचान नहीं मिली, जिसके बाद फिल्मों से दूरी बना ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here