Home ENTERTAINMENT फिल्मी है सूर्य की लव स्टोरी, कॉलेज में दे बैठे थे देविषा को दिल, पढ़ें कपल की क्यूट लव स्टोरी

फिल्मी है सूर्य की लव स्टोरी, कॉलेज में दे बैठे थे देविषा को दिल, पढ़ें कपल की क्यूट लव स्टोरी

0
फिल्मी है सूर्य की लव स्टोरी, कॉलेज में दे बैठे थे देविषा को दिल, पढ़ें कपल की क्यूट लव स्टोरी

Suryakumar Yadav Love Story : टी20 क्रिकेट दुनिया के इस वक्त शहंशाह है सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और दनादन रन बना रहे हैं, क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में उन्होंने 2 साल से भी कम समय में 3 शतक ठोक दिए हैं, मैदान पर गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सूर्या असल जिंदगी में रोमांटिक और कंप्लीट फैमिली मैन हैं।

उनकी लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है, शादी के लिए तो उन्होंने अपने ससुराल वालों का खास तौर पर दिल जीता था।

जानें इस कपल की कॉलेज टाइम लवस्टोरी

सूर्या ने अपने डेब्यू से कुछ साल पहले देविशा शेट्टी से शादी की थी, सूर्या की वाइफ देविशा ने उनके अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू में बहुत मदद की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कैसे हुई थी और कहां से दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी, आइए जानते हैं।

सूर्या ने कहा कि कॉलेज में किसी और लड़की के साथ बैठा हुई था और मैं दूसरी तरफ देख रहा था, वो मेरी पीछे से चलकर आ रही थी, मेरे दोस्त ने आवाज़ दी तो हमने पीछे मुड़कर देखा. मेरे दोस्त ने मुझे और साइड में किसी को हाय किया।

सूर्या ने आगे बताया, मैंने अपने दोस्त से पूछा कि ये तेरी फ्रेंड है क्या? बात को करा ही सकता है, हाय-हेल्लो, बाकी बाद में देख लेंगे।

मैं गया, बातचीत की, 5 मिनट मे बात खत्म और वो चली गई, मेरे दोस्त ने मुझसे बोला कि तेरे बस का कुछ नहीं है, उस वक़्त बीबीएम बहुत चलता था।

बल्लेबाज़ (Suryakumar Yadav) ने आगे कहा, मैं अपने दोस्त से कहा कि बीबीएम का पिन दिलवा दे, कहीं तो बात आगे बढ़, मेरे दोस्त ने कहा कि मैं कोशिश करता हूं।

अगले दिन मैं फिर बीबीएम पर रिक्वेस्ट भेजे जा रहा हूं और उधर से कैंसल होती जा रही है, इसके बाद मैंने फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेज दिया, फिर उधर स्वीकार हुआ।

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here