Home SPORTS PAK VS NZ: शादाब खान ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, 10 छक्के लगाकर ठोके 96 रन, देखें VIDEO

PAK VS NZ: शादाब खान ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, 10 छक्के लगाकर ठोके 96 रन, देखें VIDEO

0
PAK VS NZ: शादाब खान ने उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, 10 छक्के लगाकर ठोके 96 रन, देखें VIDEO

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की सीरीज का आगाज़ शुक्रवार 17 सितंबर से हो रहा है.

इस मैच से पहले पाकिस्तान की टीम ने में अभ्यास मैच खेला. जिसमें पाकिस्तान के ऑलरांउडर शादाब खान ने अपने ही गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली.

रावलपिंडी में पाकिस्तान की ए और बी टीम के बीच खेले गए प्रैक्टिस मैच में शादाब खान ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपने ही गेंदबाजों की कलई खोल दी. शादाब ने 10 छक्कों की मदद से 42 गेंदो पर 96 रन ठोक दिए.

शादाब खान की इस आतिशी बल्लेबाजी का विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. . उन्होने खासतौर पर स्पिनर्स को निशाना बनाया और स्वीप शॉट खेलकर ताबड़तोड़ छक्के जड़े. शादाब खान की अच्छी बल्लेबाजी पाकिस्तानी टीम के लिए अच्छी खबर है लेकिन जिस तरह से पाक टीम के गेंदबाजों की धुनाई हुई वो बड़ी चिंता का विषय है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को पहला वनडे मैच रावलपिंडी में खेला जायेगा. न्यूजीलैंड की टीम करीब 18 साल बाद पाकिस्तान के दौरे पर आई है. दोनो टीमों के दरम्यान 3 वनडे मैच और 5 टी20 मैच की सीरीज खेली जायेगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है: बाबर आजम, शादाब खान, फखर जमां, हारिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान, साउद शकील, शाहीन अफरीदी, उस्मान कादिर और जाहिद महमूद.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here