Home SPORTS हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप.., 154KPH की रफ्तार से गेंद में गदर भरकर लाए हारिस रऊफ, देखें Video

हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप.., 154KPH की रफ्तार से गेंद में गदर भरकर लाए हारिस रऊफ, देखें Video

0
हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप.., 154KPH की रफ्तार से गेंद में गदर भरकर लाए हारिस रऊफ, देखें Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) अपने अंतिम पड़ाव पर है लेकिन रोमांस कम होने का नाम नहीं ले रहा है। PSL में बुधवार को मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर्स के बीच प्लेऑफ का हाई वोल्टेज मैच खेला गया।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान सुल्तांस की ओर से कीरोन पोलार्ड ने आतिशी पारी खेलकर कप्तान शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ की बखिया उधेड़ दी।

हवा में गुलाटी मारने लगा पोलार्ड का स्टंप.., 154KPH की रफ्तार से गेंद में गदर भरकर लाए हारिस रऊफ

पोलार्ड ने 19वें ओवर में शाहीन की गेंदों पर तीन छक्के कूट सनसनी मचा दी, इससे पहले वे रऊफ के पिछले ओवर में चौके-छक्के कूट चुके थे, कुटाई खा चुके रऊफ परेशान हो गए वे अगले ओवर में एक मौके की तलाश में थे।

इसके बाद उन्होंने 20वें ओवर में इतनी खतरनाक गेंदबाजी की कि क्रिकेटप्रेमी दांतों तले अंगुली दबा बैठे, पोलार्ड को तो रऊफ ने जबर्दस्त तरीके से बोल्ड मार पवेलियन भेजा।

154KPH की स्पीड से फेंकी गेंद

ये नजारा दूसरी ही गेंद पर देखने को मिला, डेविड विसे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे पोलार्ड को एक रन लेकर स्ट्राइक दे दी, पोलार्ड जैसे ही स्ट्राइक पर आए तो उन्होंने छक्का कूटने के लिए बल्ला घुमाया।

लेकिन वे चूके और बॉल जैसे ही स्टंप से टकराई ये हवा में उड़कर कई फीट दूर जा गिरा, रऊफ की इस खतरनाक बॉल की स्पीड 154KPH मापी गई, गेंद में गदर भरकर लाए रऊफ ने अपनी रफ्तार से पोलार्ड को बोल्ड मार सनसनी मचा दी।

ये देख पोलार्ड भी दंग रह गए, वे पवेलियन जाते-जाते परेशान नजर आए और मैदान पर रुककर रिएक्ट किया, इसके बाद अगली ही गेंद पर रऊफ ने खुशदिल शाह को बोल्ड मार दिया, खुशदिल डक पर आउट हुए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here