Home ENTERTAINMENT कभी इंडिया-कभी वेस्टर्न दीपिका पादुकोण ने हर दिलकश अंदाज और आउटफिट से लूटी महफिल, फैंस बोले- ‘फायर’

कभी इंडिया-कभी वेस्टर्न दीपिका पादुकोण ने हर दिलकश अंदाज और आउटफिट से लूटी महफिल, फैंस बोले- ‘फायर’

0
कभी इंडिया-कभी वेस्टर्न दीपिका पादुकोण ने हर दिलकश अंदाज और आउटफिट से लूटी महफिल, फैंस बोले- ‘फायर’

Deepika Padukone : फिल्म दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनका नाम शायद ही किसी की फेवरेट लिस्ट में नहीं दर्ज होगा, उन्होंने ऑस्कर में बतौर प्रेजेंटर अपना डेब्यू किया, जिसके बाद से हर ओर उन्हीं के चर्चे हैं।

ऑस्कर के दौरान एक्ट्रेस के लुक्स ने दुनियाभर के लोगों की नजरें अपनी ओर खींच लीं, दीपिका की खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर भी अक्सर वायरल होते रहते हैं।

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ब्लैक ऑफ-शोल्डर गाउन में दीपिका की लुक्स से नजरें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा, ये एक्ट्रेस का ऑस्कर लुक है, जिसे हर कोई पसंद कर रहा है।

चाहे वेस्टर्न हो या इंडियन दीपिका पादुकोण अपना ग्लैमर किसी भी हाल में अपने फैंस तक पहुंचाने में कामयाब रहती हैं, उन्होंने साड़ी कैरी की है।

व्हाइट कलर की साड़ी में भी दीपिका कहर ढा रही हैं, दीपिका काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. इन अलग अलग तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब बात लुक्स की आती है तो दीपिका किसी को भी टक्कर देने से पीछे नहीं हटती हैं।

कभी इंडिया-कभी वेस्टर्न दीपिका पादुकोण ने हर दिलकश अंदाज और आउटफिट से लूटी महफिल

पठान की रिलीज से पहले उनके बिकिनी लुक पर काफी बवाल भी मचा था, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) किसी भी अवतार में आसानी से फिट हो जाती हैं, एक्ट्रेस बिल्कुल स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

इसी सिंपल एंड सोबर और सबसे हटकर फैशन सेंस की वजह से वो लोगों की फेवरेट लिस्ट में अफनी जगह बनाने में कामयाब हो जाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here