Home ENTERTAINMENT विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान, बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे सकती है मात

विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान, बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे सकती है मात

0
विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान, बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे सकती है मात

Divyanka : रंजीत यानी गोपाल बेदी नाम ही काफी है, बॉलीवुड दुनिया के दिग्गज विलन है, 80के दशक में फिल्मों के इस विलेन को देख कर लो घर में छुप जाया करते थे।

रंजीत ने करीब 350 फिल्मों में काम किया, फिल्मी करते करते हुए इतने टैलेंटेड हो गए थे कि बाल खींचने वाले सीन धक्का देने वाले सीन उनको एक्सपोर्ट माना जाता था।

शराबी, लैला मजनू, अमर अकबर एंथनी, धर्मात्मा, द बर्निंग ट्रेन और याराना जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले रंजीत साहब का करियर जब पीक पर था तब वह आठ आठ शिफ्टों में काम किया करते थे।

विलेन नंबर वन रंजीत की बेटी को देख फैंस हुए हैरान

पर्दे पर इस तरह के रोल करने वाले रंजीत रियल लाइफ में बहुत ही कूल डैड है, रंजीत ने आलोका वेदी से शादी की है, और उनकी एक बेटी है जिनका नाम दिव्यांका वेदी है।

उनकी बेटी दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, उन्हें बाकी स्टार किड्स की तरह लाइमलाइट नहीं मिलती, लेकिन वह किसी खूबसूरत हीरोइन से कम नहीं है।

वह एक फैशन डिज़ाइनर है, और बड़ी-बड़ी सिलेब्रिटीज के कपड़े और ज्वेलरी डिजाइन करती हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के पेज पर अपने डिजाइंस की फोटोस भी डाली है, फिटनेस फ्रीक रहने वाली दिव्यंका को उनके फ्रेंड्स और फैमिली गीगी नाम से बुलाते हैं।

रंजीत का कहना है कि जब वह अपनी बेटी (Divyanka) के साथ होटल में खाना खाने जाते है तो लोग उन्हें गलत समझे उन्हें लगता है कि रंजीत किसी लड़की को घुमा रहा है तो वह वेटर की ओर देखकर जोर से चिल्लाते हैं जो बेटी कहेगी वही खाएंगे तब जाकर लोगों को लगता है कि हां यह रंजीत की बेटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here