Home SPORTS अली खान का CPL में धमाल, 10 ओवर में 8 विकेट लेकर मचाया गदर, जानें कौन है ये शाहरूख का शेर

अली खान का CPL में धमाल, 10 ओवर में 8 विकेट लेकर मचाया गदर, जानें कौन है ये शाहरूख का शेर

0
अली खान का CPL में धमाल, 10 ओवर में 8 विकेट लेकर मचाया गदर, जानें कौन है ये शाहरूख का शेर

कैरोबियन प्रीमियर लीग का कारवां अब अपनी मंजिल आ पहुंचा है.

मंगलवार को टूर्नामेंट के दोनो सेमीफाइनल मैच खेले जायेंगे. जिसमें पहला मैच ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और सेंट लूसिया किंग के बीच खेला जायेगा. वहीं दूसरा मैच अमेजन गुयाना वॉरियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स के बीच खेला होगा. वहीं फाइनल मैच 15 सितंबर को होगा.

मौजूदा सीजन में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स शानदार फॉर्म हैं. वह प्वाइंट टेबल में पहले स्थान पर है. टीम के कप्तान कीरेन पोलार्ड सहित कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर दिल जीता है. वहीं टीम का एक खिलाड़ी अली खान महज 10 ओवर की गेंदबाजी कर टीम का हीरो बना हुआ है.

पाकिस्तान के पंजाब में पैदा हुए अली खान अमेरीकी क्रिकेट टीम के लिए खेलते हैं. सीपीएल 2021 के जरिए उन्होने किसी भी विदेशी टी20 लीग में डेब्यू किया. पहला मैच जमैका तलाहवा के खिलाफ खेला और इतिहास रच दिया. इस मैच में उन्होने 3 ओवर की गेंदबाजी में 6 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. टीम की जीत में अहम योगदान के लिए उन्होने मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीता.

दाए हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद एहसान अली खान इस टूर्नामेंट में 3 मैचों में 8 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उन्होने केवल 10 ओवर की गेंदबाजी की है. शाहरूख खान के मालिकाना वाली टीकेआर के लिए अली खान तुरूप का इक्का साबित हो रहे हैं. ऐसे में सेमीफाइनल में वह टीम के लिए बेहद उपयोगी साबित हो सकते हैं.

अली खान ने अमेरीका के लिए 1 वनडे मैच खेला है. उनके नाम लिस्ट ए के 9 मैचों में 23 विकेट दर्ज हैं. इसके अलावा वह 42 टी20 मैचों में 48 विकेट ले चुके हैं. अली आईपीएल में शाहरूख खान की केकेआर के लिए खेलते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here