Home SPORTS धोनी है अरबों के मालिक लेकिन परिवार रहता है ग़रीबों जैसे, जानिए क्या करते हैं धोनी के भाई

धोनी है अरबों के मालिक लेकिन परिवार रहता है ग़रीबों जैसे, जानिए क्या करते हैं धोनी के भाई

0
धोनी है अरबों के मालिक लेकिन परिवार रहता है ग़रीबों जैसे, जानिए क्या करते हैं धोनी के भाई

भारत के महानतम बल्लेबाज पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए आम इंसान से स्टार क्रिकेटर बनने तक का सफर आसान नहीं रहा। अगर उनके साथ बहन जयंती का साथ नहीं होता तो उनका इस मुकाम तक पहुंचना असंभव था, फिल्म के ट्रेलर में भी सबसे ज्यादा फोकस धोनी की बहन पर ही है, आज हम बात करेंगे धोनी के परिवार पर, धोनी का परिवार गुजारा किस तरह कर रहा है।

एमएस धोनी का परिवार जी रहा है तंगहाली में

एमएस धोनी की सोरत से कौन वाकिफ नहीं है, दुनिया में उनके करो जाने वाले हैं, लेकिन अरबों की संपत्ति धोनी के पास लेकिन उनका परिवार रहता है ग़रीबों जैसे, अपने परिवार पर बिल्कुल तरस नहीं खाते धोनी, धोनी के परिवार की तस्वीर हाल ही में सामने आई है।

आपको बता दें कि उनके माता-पिता के अलावा उनके बड़े भाई और उनकी बहन रहती है, धोनी पर बनी फिल्म में भी इन सब का जिक्र किया गया था, लेकिन धोनी के बड़े भाई की जब तस्वीर सामने आई है तब उसमें उनकी हालत बहुत खराब नजर आ रही है और ऐसा लग रहा है जैसे उनका गुजारा करना बहुत मुश्किल है।

धोनी की बड़ी बहन जो उनके बेहद करीब है उनकी भी कुछ ऐसी ही हालत है, आइए आपको बताते हैं कैसे धोनी के बड़े भाई की तरह ही उनकी बहन की हालत भी बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है।

धोनी की बहन खुद करती है अपना गुजर-बसर

धोनी (MS Dhoni) की बहन भी बहुत तंगहाली में गुजारा कर रही है क्योंकि वह एक शिक्षिका की नौकरी करती है और बहुत मुश्किल से उनका घर चल पाता है, आपको बता दें कि धोनी ने कई बार अपने बड़े भाई और बड़ी बहन को मदद की पेशकश की है लेकिन इन दोनों का ही मानना है कि वह अपनी जिंदगी इसी तरह से चलाएंगे और कहीं ना कहीं इन दोनों को ऐसी हालत में देखकर सभी लोग धोनी को लेकर यह कहने लगे हैं कि वह अपने भाई बहन का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखते।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here