Home SPORTS VIDEO:डी कॉक की धुआंधार पारी, प्रीति जिंटा के ऑलराउंडर ने आखिरी गेंद पर जिताया मैच, नबी हुए फ्लॉप

VIDEO:डी कॉक की धुआंधार पारी, प्रीति जिंटा के ऑलराउंडर ने आखिरी गेंद पर जिताया मैच, नबी हुए फ्लॉप

0
VIDEO:डी कॉक की धुआंधार पारी, प्रीति जिंटा के ऑलराउंडर ने आखिरी गेंद पर जिताया मैच, नबी हुए फ्लॉप

द हंड्रेड मेंस कंपटीशन (The Hundred 2021) में एक और रोचक मैच देखने को मिला|

The Hundred 2021 के 15वें मुकाबले में साउदर्न ब्रेव की टीम ने लंदन स्प्रिट की टीम को 4 रन से मात दी। पहले खेलते हुए साउदर्न ब्रेव ने 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए और जवाब में लंदन स्प्रिट की टीम 7 विकेट खोकर 141 रन ही बना सकी।

लंदन स्प्रिट के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए साउदर्न ब्रेव की शुरूआत अच्छी नहीं रही और महज 19 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। कप्तान जेम्स विंस 10 गेंद पर 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 14 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 27 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मिडिल ऑर्डर में एलेक्स डेविस ने भी पारी को संभाला और उन्होंने 40 गेंद पर 5 चौके की मदद से 50 रन बनाए।

डेवोन कॉन्वे ने 18 गेंद पर 3 चौके की मदद से 22 रनों की पारी खेली। रॉस व्हाइटले ने 9 गेंद पर 13 रन बनाए और अपनी टीम को 145 के स्कोर तक पहुंचाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंदन स्प्रिट की शुरूआत काफी जबरदस्त रही। एडम रॉसिंग्टन और जोस इंग्लिश की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 27 गेंद पर 68 रनों की शानदार साझेदारी की। रॉसिंग्टन ने 21 गेंद पर 6 चौके और 2 छक्के की मदद से 45 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं जोस इंग्लिश ने 43 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 55 रन बनाए।

हालांकि इसके बाद मिडिल ऑर्डर में पारी पूरी तरह से लड़खड़ा गई। कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। जो डेनली, इयोन मोर्गन, रवि बोपारा और मोहम्मद नबी जैसे दिग्गज खिलाड़ी फ्लॉप हो गए।

इस तरह से लंदन स्प्रिट की टीम एक जीता हुआ मैच गंवा बैठी और 4 रन से मुकाबला हार गए। 20 गेंद पर 32 रन देकर 2 विकेट लेने वाले क्रिस जॉर्डन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आखिरी ओवर में 11 रन जबकि अंतिम गेंद पर जीत के लिए टीम को 4 रन की जरूरत थी लेकिन क्रिस जोर्डन ने ऐसा नहीं होने दिया| प्वॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तो साउदर्न ब्रेव इस जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में पांचवे पायदान पर आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here