Home SPORTS भारत की टी 20 विश्कप टीम में धोनी-अश्विन की वापसी, इन 2 खिलाड़ियों को टीम में न देख भड़के फैंस

भारत की टी 20 विश्कप टीम में धोनी-अश्विन की वापसी, इन 2 खिलाड़ियों को टीम में न देख भड़के फैंस

0
भारत की टी 20 विश्कप टीम में धोनी-अश्विन की वापसी, इन 2 खिलाड़ियों को टीम में न देख भड़के फैंस

आगामी विश्कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गयी है.

टीम में अनुभवी खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है. काफी लंबे समय से बाहर चल रहे अश्विन को भी टीम में जगह दी गयी है. तेज गेंदबाजी आक्रमण की कमान शमी संभालेंगे जबकि टीम की कमान कोहली को सौंपी गयी है.

बुधवार को चयनकर्ताओं की लंबी चली बैठक के बाद 15 सदस्यीय भारतीय टीम का चयन किया गया है. हैरानी की बात ये रही कि विराट कोहली की अगुवाई वाली इस भारतीय टीम के साथ भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बतौर मेंटोर शामिल होंगे.

वहीं मोहम्मद सिराज और शिखर धवन को मायूसी हाथ लगी है. टीम में इन दोनों को जगह नहीं मिली है. जिसके बाद सोशल मिडिया पर फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं. आपको बता दें टी20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफायर मुकाबले 17 अक्टूबर से शुरू हो जाएँगे.

इसके छह दिन बार ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच के साथ मुख्य इवेंट का आगाज होगा. भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होगा. भारत और पाकिस्तान के बीच यह मैच 24 अक्टूबर को होना है.

आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पन्त (विकेटकीपर), इशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here