Home SPORTS वसीम जाफर के भतीजे अरमान जाफर ने खेली धुआंधार पारी, अमान खान ने मचाया गदर, ओमान ने 2-1 से जीती T20 सीरीज

वसीम जाफर के भतीजे अरमान जाफर ने खेली धुआंधार पारी, अमान खान ने मचाया गदर, ओमान ने 2-1 से जीती T20 सीरीज

0
वसीम जाफर के भतीजे अरमान जाफर ने खेली धुआंधार पारी, अमान खान ने मचाया गदर, ओमान ने 2-1 से जीती T20 सीरीज

ओमान ने टी 20 सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच में मुंबई (Mumbai) की टीम को 3 विकेट से हराया|

इसके साथ ही ओमान की टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 2-1 से अपने नाम कर ली। मैच में पहले खेलते हुए मुंबई की टीम ने 7 विकेट पर 135 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए ओमान ने एक गेंद शेष रहते 7 विकेट खोकर 136 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

मुंबई की टीम के लिए इस बार यशस्वी जायसवाल बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। आरक्षित गोमेल ने सबसे ज्यादा 34 रन की पारी खेली। उनके अलावा एस नायक ने 20 गेंद में 25 और हार्दिक तमोरे ने 16 रन की उपयोगी पारी खेली। इन छोटी पारियों की बदौलत मुंबई का कुल स्कोर 20 ओवर में 7 विकेट पर 135 रन तक पहुंचा।

ओमान की टीम ने सही लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हुए मुंबई को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। ओमान की तरफ से आकिब इलियास ने सबसे ज्यादा 3 विकेट हासिल किये। उनके अलावा खावर अली और मोहम्मद नदीम ने भी 1-1 विकेट अर्जित किया।

आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमान की तरफ से बल्लेबाज जतिंदर सिंह ने तेजी से रन बनाए और 28 गेंद में 46 रन जड़ते हुए टीम की जीत का मार्ग खोल दिया। उनके अलावा संदीप गौड़ के बल्ले से भी नाबाद 20 रन की तूफानी पारी देखने को मिली।

Is he the next big thing in Mumbai cricket? - Rediff Cricket

ओमान के मोहम्मद नदीम ने भी 19 रन बनाए और एक सामूहिक प्रयास के चलते ओमान की टीम ने एक गेंद शेष रहते 7 विकेट पर 136 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

सीरीज के पहले मैच में ओमान ने जबकि दूसरे मैच में यशस्वी की 75 रन की ताबड़तोड़ पारी के दम पर मुंबई ने जीत दर्ज की थी| दूसरे मैच में अरमान जाफर ने 20 रन जबकि अमान खान ने 2 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 15 गेंद पर 30 रन ठोके थे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here