Home SPORTS Shahrukh ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया कि RCB हार भूल गई, दंग रह गए फैंस

Shahrukh ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया कि RCB हार भूल गई, दंग रह गए फैंस

0
Shahrukh ने मैच के बाद कुछ ऐसा किया कि RCB हार भूल गई, दंग रह गए फैंस

Shahrukh Khan : आईपीएल में गुरुवार को ईडन गार्डन्स में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया, इस मुकाबले में पठान की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की।

इस मैच को देखने के लिए कोलकाता के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी पहुंचे, उन्होंने मैच के बाद विराट कोहली के साथ डांस भी किया जिसका वीडियो हर तरफ वायरल है।

Shahrukh ने कोहली को सिखाए डांस स्टेप्स

https://twitter.com/VKfanatic111/status/1644036560696770560?t=I9ZuyH9A6v6L5tUeNtEiuA&s=19

कोलकाता की विशाल जीत के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी खुश नजर आए, शाहरुख मैदान पर आए और उन्होंने सभी खिलाड़ियों को गले लगाया, उन्होंने कोहली से भी मुलाकात की और उन्हें कसकर गले लगाया।

इसके बाद उन्होंने विराट कोहली को पठान फिल्म के फेमस गाने ‘झूमे जो पठान’ के डांस स्टेप्स भी सिखाए, जिसका वीडियो हर तरफ वायरल हो रहा है, इसमें देखा जा सकता है कि दोनों कितने खुश हैं।

आपको बता दें कि आरसीबी के धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली केकेआर के खिलाफ शुरुआत में अच्छी लय में नजर आ रहे थे, उन्होंने उमेश यादव के खिलाफ पारी की पहली गेंद पर चौका लगाकर अपने इरादे जाहिर किए थे।

कोलकाता के खिलाफ 205 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और 21 रन पर आउट हो गए, उनके आउट होने के बाद पारी संभल नहीं पाई और टीम मात्र 123 रनों पर ही ऑलआउट हो गई।

Shahrukh की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 204 रन बनाए थे, टीम की ओर से शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा रन बनाए।

205 रन का लक्ष्य लेकर उतरी आरसीबी की टीम ने 17.4 ओवर में 10 विकेट खोकर केवल 123 रन ही बना सकी, फाफ डु प्लेसिस ने सर्वाधिक 23 रन बनाए, KKR की ओर से वरुण चक्रवर्ती ने 4 और सुयष ने 3 विकेट लिए।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here