Home ENTERTAINMENT Bollywood अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बोल्डनेस आपके होश उड़ा देंगी, फैंस बोले- जानलेवा…!

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बोल्डनेस आपके होश उड़ा देंगी, फैंस बोले- जानलेवा…!

0
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बोल्डनेस आपके होश उड़ा देंगी, फैंस बोले- जानलेवा…!

अरबाज खान की (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं को लेकर छाई रहती हैं, वह हमेशा अपने हॉट और बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियों में बनी रहती है।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया की बोल्डनेस आपके होश उड़ा देंगी

जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा से ही कैमरे से दूर रहती है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि कैमरे को उनकी तरफ आना ही पड़ा वही जॉर्जिया एंड्रियानी तभी तो अपने बालों को पीछे की ओर लटक कर धड़कती है तो कभी मटक कर अपने पोज देती है और उनका यह अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक्टर्स ने वाइट कलर की टीशर्ट ग्रीन कलर का लोवर पहन रखा है जिसमें वह काफी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी लग रही थी उनका यह लुक एकदम कातिलाना लग रहा था और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा था।

जॉर्जिया एंड्रियानी की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह आजकल अरबाज खान के साथ डेट कर रही हैं, दोनों ही अक्सर एक साथ देखें भी जाते हैं वही मलाइका अरोड़ा की तरह के बाद अरबाज खान अब जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

तो दूसरी तरफ लाएगा और अर्जुन कपूर को डेट कर रही है वही थोड़े ही समय पहले की बात है मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Arbaaz Khan) एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here