Home SPORTS ECS में भारतीय बल्लेबाज ने मचाया बवंडर, 32 गेंदो पर ठोका शतक, 18 छक्के-चौके लगाकर तोड़े कई रिकॉर्ड

ECS में भारतीय बल्लेबाज ने मचाया बवंडर, 32 गेंदो पर ठोका शतक, 18 छक्के-चौके लगाकर तोड़े कई रिकॉर्ड

0
ECS में भारतीय बल्लेबाज ने मचाया बवंडर, 32 गेंदो पर ठोका शतक, 18 छक्के-चौके लगाकर तोड़े कई रिकॉर्ड

क्रिकेट की दीवानगी अब दुनियाभर में तेजी से फैल रही है.

इस समय जहां भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही तो वहीं ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच टी20 श्रृंखला खेली जा रही है. इसके अलावा इंग्लैंड में द हैंड्रेड का आयोजन हो रहा है. इसी क्रम में हंगरी में टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट यूरोपियन क्रिकेट लीग का आयोजन हो रहा है. यहां सोमवार को खेले गए एक मुकाबले में जमकर रन बरसे.

मेलमोहस नामक टीम के लिए खेल रहे भारतीय मूल के क्रिकेटर अंकित गुप्ता ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया. उन्होने 32 गेंद में सात चौकों और 11 छक्कों से 104 रन की पारी खेली. अंकित की विस्फोटक पारी के दम पर उनकी टीम ने 10 ओवर में पांच विकेट पर 171 रन बनाए. जवाब में लेंड्सक्रोना नाम की दूसरी टीम पांच विकेट पर 122 रन ही बना सकी. उसे 49 रन से हार का सामना करना पड़ा.

मेलमोहस की टीम के लिए अंकित के अलावा धीरज मल्होत्रा ने 24 गेंद में नौ चौकों और दो छक्कों से 58 रन की पारी खेली. टीम की तरफ से 16 चौके और 13 छक्के लगे. लेंड्सक्रोना के ओर से सीफ वलायत ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए. ये रन 17 गेंद में तीन चौकों और पांच छक्कों से बने. वहीं मुहम्मद हनीफ ने 18 गेंद में एक चौके और चार छक्के लगाकर 34 रन की पारी खेली. इससे टीम अपने कोटे के 10 ओवर में पांच विकेट पर 122 रन ही बना सकी. उसकी ओर से कुल 10 छक्के और सात चौके लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here